scriptटेनिस स्टार यूजिनी बुकार्ड के I-card में ऑर्गेनाइजर ने लगाई बिकिनी वाली फोटो, फिर हुआ कुछ ऐसा | tennis player Eugenie Bouchard got i card with bikini photo in canada open | Patrika News

टेनिस स्टार यूजिनी बुकार्ड के I-card में ऑर्गेनाइजर ने लगाई बिकिनी वाली फोटो, फिर हुआ कुछ ऐसा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 23, 2022 10:02:20 am

Submitted by:

Siddharth Rai

Canada Open Tennis: यूजिनी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी एक तस्वीर भी शेयर की और पूछा, ‘प्लीज, क्या…कोई शख्स मुझे इसके बारे में…समझा सकता है?’ हालांकि इस कैप्शन के साथ बुकार्ड ने हंसने वाली इमोजी लगाई।

canadan_open.jpg

कनाडा की टेनिस खिलाड़ी यूजिनी बुकार्ड के साथ कुछ दिन पहले एक हैरान कर देने वाला वाक्य हुआ। बुकार्ड ओडलम ब्राउन वैन ओपन के लिए वेंकौवर गई थी। जहां उन्हें टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए उनका आईकार्ड दिया गया। जिसे देख बुकार्ड हैरान रह गई और सोशल मीडिया पर इसकी एक तस्वीर भी शेयर की है। दरअसल यूजिनी बुकार्ड के आईकार्ड में जो उनकी तस्वीर लगाई गई थी उसमें वे स्विम सूट में नज़र आ रही थी। आमतौर पर आईकार्ड पर हेडशॉट वाली सामान्य तस्वीरें होती हैं लेकिन यूजिनी के आईकार्ड पर आयोजकों ने बिकिनी वाली तस्वीर लगा दी थी।

जिसके बाद 28 वर्षीय यूजिनी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी एक तस्वीर भी शेयर की और पूछा, ‘प्लीज, क्या…कोई शख्स मुझे इसके बारे में…समझा सकता है?’ हालांकि इस कैप्शन के साथ बुकार्ड ने हंसने वाली इमोजी लगाई। जैसे ही वेंकौवर ओपन के ऑफिशियल्स तक यह बात पहुंची तो उन्होंने तुरंत अपनी गलती सुधारी और युजिनी को नया आईकार्ड भेजा। इसमें उनकी हेडशॉट फोटो लगाई गई। युजिनी ने इसके बाद सोशल मीडिया पर फिर इसका फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अब सही फोटो मिली है।

यह भी पढ़ें

स्पीड के मामले में अफरीदी भी खतरनाक है ये युवा गेंदबाजी, खेल सकता है एशिया कप


ऐसा नहीं है कि बुकार्ड कभी बिकिनी में नजर ही नहीं आती हों। इसी साल एक जुलाई को कनाडा डे मनाया गया था। तब बुकार्ड रेड बिकिनी में समुद्र किनारे जश्न मनाती नजर आई थीं। उन्होंने यह फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिसके बाद फैन्स के बीच फोटोज जमकर वायरल हुईं।

can.png

यूजिनी विंबलडन 2014 की रनर-अप रही हैं। वह अपने करियर में वर्ल्ड नंबर-5 रैंकिंग तक पहुंची हैं। हालांकि चोटिल करियर के चलते वह लगातार टेनिस नहीं खेल सकीं और रैंकिंग में पिछड़ती गईं। पिछले 17 महीनों से भी वह टेनिस कोर्ट से दूर थीं। कंधे में चोट के चलते वह वापसी नहीं कर पा रही थीं। लंबे अरसे बाद वेंकौवर ओपन से वह टेनिस कोर्ट में फिर से एक्शन में नजर आई हैं।

यह भी पढ़ें

जश्न में डूबी भारतीय टीम, ‘काला चश्मा’ गाने पर जमकर किया डांस, विडियो वायरल

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो