scriptसानिया मिर्जा की कहानी को सिनेमाई पर्दे पर आने में लगेगा वक्त, चल रही अटकलों पर खुद की पुष्टि | tennis star sania mirza biopic film will take time | Patrika News

सानिया मिर्जा की कहानी को सिनेमाई पर्दे पर आने में लगेगा वक्त, चल रही अटकलों पर खुद की पुष्टि

locationनई दिल्लीPublished: Feb 04, 2018 02:31:16 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

पहले खबर यह आई थी कि परणीति चोपड़ा सानिया मिर्जा की बायोपिक फिल्म करेंगी। लेकिन सानिया मिर्जा ने इन अटकलों पर खुलकर अपनी राय दी हैं…

sania mirza

नई दिल्ली। भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का कहना है कि बायोपिक फिल्म को लेकर एक निजी शख्सियत होने के नाते वह अपने जीवन के बारे में बात करने के लिए समय लेंगी। सानिया से जब पूछा गया कि क्या वह बड़े पर्दे पर अपनी जिंदगी के सफर को देखने में सहज हैं तो उन्होंने बताया कि इस बारे में काफी बातें हो रही हैं, लेकिन फिलहाल कुछ भी तय नहीं है, लेकिन जब ऐसा होगा..एक निजी शख्स होने के नाते मुझे अपने और अपने जीवन के बारे में खुलकर बात करने में थोड़ा समय लगेगा।” करण जौहर के चैट शो में निर्देशक रोहित शेट्टी ने सानिया मिर्जा के ऊपर फिल्म बनाने में दिलचस्पी दिखाई थी।

बातचीत चल रही है- सानिया
पद्म भूषण से नवाजी जा चुकीं सानिया ने इस बारे में कहा, “मैंने कुछ लोगों को यह बात करते देखा और सुना है कि वे मेरे जीवन पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं, लेकिन फिलहाल कुछ भी तय नहीं है। उन लोगों के साथ हमारी बातचीत चल रही है। सानिया ने आगे कहा कि जहां तक मेरे किरदार को निभाने का सवाल है, मुझे लगता है कि यह कई चीजों पर निर्भर है क्योंकि देश में कई बेहतरीन अभिनेत्रियां हैं और मुझे पूरा भरोसा है कि उनमें से अधिकांश किरदार के साथ न्याय कर सकती हैं और किरदार को वास्तव में अच्छे से निभा सकती हैं, तो हमें बस इंतजार करना होगा और देखना होगा।

साइना नेहवाल पर बन रही हैं फिल्म
कई खिलाड़ियों पर फिल्में बन चुकी हैं और बन रही हैं। हालिया उदाहरण बैंडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के ऊपर बन रही फिल्म है। अमोल गुप्ते की इस फिल्म में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर नजर आएंगा। सानिया ने लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिजॉर्ट-2018 के चौथे दिन डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के लिए रैंप वॉक किया। डिजाइनर ने पिंक ‘द नेवी ब्लू ऑफ इंडिया’ नाम का ब्राइडल परिधान संग्रह पेश किया।

आलोचनाओं से परेशान नहीं होती सानिया
सानिया आलोचनाओं से परेशान नही होती। सानिया ने खुद कहा कि हमेशा नहीं, लेकिन हम कुछ स्तरों पर सचेत रहते हैं और कई सोशल मीडिया वेबसाइट हैं, जिन पर हम हर दिन जो पहनते हैं उस बारे में बहुत कुछ कहा जाता है। मैं उन्हें कभी-कभी पढ़ती हूं, लेकिन चाहे अच्छा हो या बुरा हो हमेशा दिल पर नहीं लेती।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो