लास वेगास गोलीबारी में बाल-बाल मची यह टेनिस खिलाड़ी

Lalit Sharma

Publish: Oct, 02 2017 09:47:51 PM (IST)

टेनिस
लास वेगास गोलीबारी में बाल-बाल मची यह टेनिस खिलाड़ी

लास वेगास में एक संगीत कार्यक्रम में हुई गोलीबारी में ब्रिटिश टेनिस खिलाड़ी लॉरा रोबसन बाल-बाल बच गईं। रोबसन ने कहा इससे उन्हें गहरा सदमा लगा है।

लास वेगास. लास वेगास में एक संगीत कार्यक्रम में हुई गोलीबारी में ब्रिटिश टेनिस खिलाड़ी लॉरा रोबसन बाल-बाल बच गईं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, रोबसन ने कहा कि वह इस घटना में बच तो गई, लेकिन इससे उन्हें गहरा सदमा लगा है। इस समारोह में एक बंदूकधारी द्वारा अंधाधुंध गोलियां दागने से 50 लोगों की मौत हो गई और 200 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने हमलावर को मार गिराया।
हम वहीं थे, लगा पटाखे छूट रहे हैं
इस घटना से आहत टेनिस खिलाड़ी रोबसन ने कहा, 'मैं ठीक हूं। हम वहीं थे। पहले तो ऐसा लगा कि कोई पटाखे फोड़ रहा है, लेकिन फिर अचानक लोगों ने भागना शुरू कर दिया। बंदूकधारी ने लास वेगास के मैंडाले बे रिसॉर्ट व कैसिनो की 32वीं मंजिल पर हो रहे कंट्री म्यूजिक फेस्टिवल (रूट-91 हार्वेस्ट फेस्टिवल) में रविवार रात 10.30 बजे उस समय अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी, जब गायक जेसन एल्डियन मंच पर प्रस्तुति दे रहे थे।
संगीत का आनंद भगदड़ में बदल गया
रोबसन ने कहा, हम सब म्यूजिक फेस्टिवल में गए थे। सभी संगीत का आनंद ले रहे थे। परन्तु अचानक हुए गोलियों की आवाज से सभी ने सोचा कहीं आतिशबाजी हो रही है। बाद में अफरा-तफरी मच गई। कोई सोच नहीं पा रहा था कि क्या किया जाए। सभी अपनी-अपनी जान बचाने के लिए भाग रहे थे। चारों ओर खून ही खून नजर आ रहा था। मेरा एक मित्र इस समारोह में आई भीड़ में मौजूद था और वह घायल हुए लोगों की मदद कर रहा था। हम सब गहरे सदमे में हैं। जानकारी हो कि बंदूकधारी ने लास वेगास के मैंडाले बे रिसॉर्ट व कैसिनो की 32वीं मंजिल पर हो रहे कंट्री म्यूजिक फेस्टिवल (रूट-91 हार्वेस्ट फेस्टिवल) में रविवार रात 10.30 बजे उस समय अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी, जब गायक जेसन एल्डियन मंच पर प्रस्तुति दे रहे थे। पुलिस ने बाद में हमलवार को मार गिराया।

Ad Block is Banned