scriptयूएस ओपेन: फाइनल में पहुंची सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस | US Open: Sania-Martina reach to the final of tournament | Patrika News

यूएस ओपेन: फाइनल में पहुंची सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस

Published: Sep 10, 2015 10:42:00 am

धीमी रही शुरुआत, फिर मात्र 28 मिनट में खत्म किया मैच, इरानी और फ्लेविया पेनेट्टा को सीधे सेटों में 6-4, 6-1 से हराया

sania mirza and martina hingis

sania mirza and martina hingis

न्यूयॉर्क। गुरुवार को हुए शानदार मैच में सारा इरानी और फ्लेविया पेनेट्टा के पेयर को सीधे सेटों में 6-4, 6-1 से हरा कर सानिया मिर्जा और उनकी स्विस पार्टनर मार्टिना हिंगिस यूएस ओपेन के फाइनल में पहुंच गईं हैं। गुरुवार सुबह हुए सेमीफाइल्स में इस दोनों जोड़ियों में कड़ी टक्कर रही। यह रोचक मैच एक घंटे 17 मिनट चला। अब यूएस वुमन्स डबल्स का खिताब महज़ एक मैच की दूरी पर है। सानिया और हिंगिस की यह जोड़ी मार्च में ही बनी थी।


सानिया और हिंगिस की की इस जोड़ी की शुरुआत तो थोड़ी धीमी रही लेकिन एक बार लय में आने के बाद उन्होंने इटालियन जोड़ी को कड़ी टक्कर दी। पहले सेट में शानदार प्रदर्शन करने के बाद इस जोड़ी ने दूसरे सेट में मात्र 28 मिनट में मैच अपनी मुठ्ठी में कर लिया था। वुमन्स डबल्स की इस टॉप पेयर ने सेमीफाइल में पहुंचने के लिए मंगलवार को चीन-ताइवान के पेयर हाओ चिंग और युंग जेन चान को 7-6, 6-1 से हराया था। सानिया और मार्टिना हिंगिस की यह जोड़ी इस साल का विंबलडन टाइटल भी जीत चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो