scriptWimbledon 2022: सेरेना विलियम्स को हराने वाली हार्मनी टैन का एक और कारनामा, केटी बौल्टर को हरा चौथे राउंड में किया प्रवेश | Wimbledon 2022: Harmony Tan after Serena Williams defeat Katie Boulter | Patrika News

Wimbledon 2022: सेरेना विलियम्स को हराने वाली हार्मनी टैन का एक और कारनामा, केटी बौल्टर को हरा चौथे राउंड में किया प्रवेश

locationनई दिल्लीPublished: Jul 03, 2022 03:26:16 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

Wimbledon Open Harmony Tan: हार्मनी टैन ने अपने शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए केटी बौल्टर को सीधे सैटों में 6-1, 6-1 से हरा दिया। 25 साल की बौल्टर पहली बार किसी मेजर टूर्नामेंट का तीसरा राउंड खेल रहीं थी।

har.png

Wimbledon open 2022: अपना पहला ग्रैंड स्लैम खेल रहीं फ्रांस की युवा महिला खिलाड़ी हार्मनी टैन टूर्नामेंट के चौथे दौर में पहुंच गई हैं। शनिवार को हार्मनी टैन ने ब्रिटेन की केटी बौल्टर को हराकर इतिहास रच दिया। हार्मनी ने अपने पहले मैच में 7 बार विंबल्डन ग्रांड स्लैम चैम्पियन और दिग्गज खिलाड़ी सेरेना विलियम्स को हराया था।

हार्मनी टैन ने अपने शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए केटी बौल्टर को सीधे सैटों में 6-1, 6-1 से हरा दिया। 25 साल की बौल्टर पहली बार किसी मेजर टूर्नामेंट का तीसरा राउंड खेल रहीं थी। बौल्टर 118वें स्थान पर हैं जबकि टैन 115वें स्थान पर हैं, इसलिए रैंकिंग में दोनों खिलाड़ियों के बीच केवल 18 अंकों के अंतर से उनके संघर्ष के करीब होने की उम्मीद थी।

ये भी पढ़ें – Malaysia Open 2022: ताई जू यिंग से एक बार फिर हारीं पीवी सिंधु, एचएस प्रणय भी मलेशिया ओपन से बाहर

टैन ने मैच के बाद कहा, “शानदार मैच रहा, विपक्षी खिलाड़ी ने भी अच्छा खेला, अंत तक उन्होंने हार नहीं मानी।” बता दें सेरेना को हारने के बाद हार्मनीका आत्मविश्वास सातवे आसमान में है। सेरेना के खिलाफ मैच खत्म होने के बाद हार्मनी ने बताया कि जब विंबल्डन के ड्रॉ में उनका नाम दिग्गज सेरेना के साथ आया तो वे काफी डर गईं और उम्मीद कर रहीं थीं कि पूरे मैच में कम से कम एक सेट जीतने की कोशिश करेंगे। लेकिन यहां हार्मनी ने चमत्कार कर दिखाया और मैच जीत लिया।

दूसरे दौर में हार्मनी की भिड़ंत गुरुवार को 32वीं वरीय स्पेन के सारा सोरिबेस टोर्मो से हुई थी, जिन्होंने पहले दौर में अमेरिका की क्रिस्टीना मैकहेल को 6-2, 6-1 से हराया था। हार्मनी ने दूसरे राउंड में उन्हें भी हारा दिया था। हार्मनी अब अंतिम आठ में जगह बनाने के लिए कोको गॉफ या अमांडा अनिसिमोवा से भिड़ेंगी।

स्पोर्ट्स से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारी सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Patrika पर पाएं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो