विंबलडन : एंडरसन और स्वितोलिना पहुंचे दूसरे दौर में

  • Kevin Anderson पिछली बार के उपविजेता हैं
  • स्टान बावरिंका ने भी बनाई दूसरे दौर में जगह

By: Mazkoor

Published: 01 Jul 2019, 09:04 PM IST

लंदन : विश्व नंबर-19 स्विट्जरलैंड के टेनिस खिलाड़ी स्टानिसलास वावरिंका (Stanislas Wawrinka), स्पेन के रॉबर्ट बॉतिस्ता अगुट और विश्व नंबर-8 और पिछले साल के विंबलडन एकल उपविजेता दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन (Kevin Anderson) ने सोमवार से शुरू हुए विंबलडन (Wimbledon) ओपन टेनिस में विजयी शुरुआत की है। इन्होंने साल के तीसरे और सबसे प्रतिष्ठित ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर में अपने-अपने मुकाबले जीतकर दूसरे दौर में जगह बना ली है। वहीं महिला एकल वर्ग में अमरीका की टेनिस खिलाड़ी मेडिसन कीज और यूक्रेन की इलिना स्वितोलिना भी अपने-अपने मैच जीतकर दूसरे दौर में पहुंच गईं।

पुरुष एकल मुकाबले

वावरिंका ने बेल्जियम के रुबेन बेमेइमैंस को सीधे सेटों में एक घंटे 27 मिनट में 6-3, 6-2, 6-2 से हराकर दूसरे दौर का टिकट कटाया तो एंडरसन ने एक घंटे 48 मिनट तक चले मुकाबले में फ्रांस के पिअरे ह्यूज हेबर्ट को सीधे सेटों में 6-3, 6-4, 6-2 से मात दी। स्पेन के रॉबर्ट बॉतिस्ता अगुट ने एक घंटे 30 मिनट तक चले मुकाबले में जर्मनी के पीटर गोजोविज्की को सीधे सेटों में 6-3, 6-2, 6-3 से परास्त किया।

https://www.patrika.com/tennis-news/sania-mirza-tweet-on-pakistan-victory-against-new-zealand-4761740/

महिला एकल मुकाबले

महिला एकल वर्ग के मुकाबले में विश्व नंबर-8 स्वितोलिना ने ऑस्ट्रेलिया की दारिया गावरिलोवा को एक घंटे पांच मिनट तक चले मुकाबले में सीधे सेटों में 7-5, 6-0 से मात दी। वहीं कीज ने थाईलैंड की लुकसिका कुमखुम को 6-3, 6-2 से सीधे सेटों में हराया।

बोरिस बेकर के सितारे गर्दिश में, ट्रॉफी और स्मृति चिन्ह बेचकर चुकाएंगे उधारी

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned