महिला टेनिस : मियामी ओपन में वर्ल्ड नंबर-1 जापान की नाओमी ओसाका को ताइवान की सीह सू-वेई ने टूर्नामेंट से किया बाहर

महिला टेनिस : मियामी ओपन में वर्ल्ड नंबर-1 जापान की नाओमी ओसाका को ताइवान की सीह सू-वेई ने टूर्नामेंट से किया बाहर

Iftekhar Ahmed | Publish: Mar, 24 2019 01:27:11 PM (IST) टेनिस

  • तीसरे दौर के कड़े मुकाबले में ओसाका को 4-6, 7-6 (4), 6-3 से दी मात
  • चोट के कारण तीसरे दौर के मुकाबले से सेरेना विलियम्स ने नाम लिया वापस
  • सीह का मुकाबला अब पूर्व विश्व नंबर-1 डेनमार्क की कैरोलिना वोज्नियाकी से होगा

वॉशिंगटन. ताइवान की सीह सू-वेई ने यहां मियामी ओपन में बड़ा उलटफेर करते हुए वर्ल्ड नंबर-1 जापान की नाओमी ओसाका को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। सीह ने दो घंटे और 18 मिनट तक चले तीसरे दौर के एक कड़े मुकाबले में ओसाका को 4-6, 7-6 (4), 6-3 से मात दी। ताइवान की खिलाड़ी अपने करियर में पहली बार इस टूर्नामेंट के राउंड ऑफ-16 में पहुंचने में कमयाब हो पाई है।

सीह का मुकाबला अब पूर्व विश्व नंबर-1 डेनमार्क की कैरोलिना वोज्नियाकी से होगा जिन्होंने तीसरे दौर में रोमानिया की क्वालीफायर मोनिका नेकुलेस्क्यू को शिकस्त दी। इस बीच, चीन की नंबर-1 वांग क्यिांग भी अंतिम-16 में पहुंचने में कामयाब रही। उनकी प्रतिद्वंद्वी अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने चोट के कारण तीसरे दौर के मुकाबले से नाम वापस ले लिया था।

सेरेना ने कहा, "मैं घुटने की चोट के कारण मियामी ओपन से नाम वापस लेकर दुखी हूं। इस साल हार्ड रॉक स्टेडियम में खेलने का मेरा अनुभव शानदार रहा।"

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned