scriptयुकी भांबरी चेन्नई ओपन के मुख्य ड्रॉ में | Yuki Bhambri in the main draw of the Chennai Open | Patrika News

युकी भांबरी चेन्नई ओपन के मुख्य ड्रॉ में

Published: Jan 02, 2017 07:03:00 am

Submitted by:

युकी भांबरी ने अर्जेंटीना के निकोलस
किकर को 6-3, 6-1 से हराकर चेन्नई ओपन टेनिस टूर्नामेंट
के मुख्य दौर में प्रवेश कर लिया। युकी का पहले दौर में हमवतन और वाइल्ड कार्डधारी रामकुमार रामनाथन से मुकाबला होगा।

Yuki Bhambri

Yuki Bhambri

चेन्नई। भारत के युकी भांबरी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रविवार को अर्जेंटीना के निकोलस किकर को लगातार सेटों में 6-3, 6-1 से हराकर चेन्नई ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मुख्य दौर में प्रवेश कर लिया। चोट से उबर कर वापसी कर रहे युकी ने आक्रामक प्रदर्शन करते हुए किकर को मैच में वापसी करने का कोई मौका नहीं दिया। युकी ने इससे पहले क्वालिफायर्स के पहले राउंड में इटली के मार्को सेचिनातो को 7-5, 6-1 से हराया था।

युकी का पहले दौर में हमवतन और वाइल्ड कार्डधारी रामकुमार रामनाथन से मुकाबला होगा। इस बीच भारत के प्रजनेश गुनेश्वरन दूसरे दौर में हारकर बाहर हो गए। गुनेश्वरन को स्लोवाकिया के जोजफ क्वालिक ने 7-6, 6-2 से हराया।

नए साल के पहले टूर्नामेंट एयरसेल चेन्नई ओपन में सबसे अनुभवी लिएंडर पेस सहित चार भारतीय जोडिय़ां इस बार मुकाबले में उतरेंगी। पेस ने ब्राजील के आंद्रे सा के साथ जोड़ी बनाई है। पेस और आंद्रे को तीसरी वरीयता दी गई है। उनका पहले दौर में पूरव राजा और दिविज शरण की जोड़ी से मुकाबला होगा।

डेविस कप टीम से बाहर किए गए रोहन बोपन्ना और जीवन नेदुनचेझियन का मुकाबला ब्राजील के मार्सेलो डेमोलाइनर और क्रोएशिया के निकोल मैकटिच से होगा। यदि परिणाम अनुकूल रहे तो पेस और आंद्रे का सेमीफाइनल में बोपन्ना और जीवन से मुकाबला हो सकता है।

वाइल्ड कार्ड पाने वाले रामकुमार रामनाथन और साकेत माइनेनी का मुकाबला बेल्जियम के स्टीव ड्रैसिस और फ्रांस के बेनोएट पेयरे से होगा जबकि एक अन्य वाइल्ड कार्ड भारतीय जोड़ी श्रीराम बालाजी और विष्णु वर्धन का मुकाबला स्वीडन की जोड़ी योहान ब्रनस्ट्रोम और अन्द्रियास सिल्जेस्ट्रॉम से होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो