scripta love story: father of three child marry with mother of four child | Unique Love Story: खुद की बेटी की शादी में नजरें मिलीं, तीन बच्चे के पिता के साथ भागी चार बच्चों की मां | Patrika News

Unique Love Story: खुद की बेटी की शादी में नजरें मिलीं, तीन बच्चे के पिता के साथ भागी चार बच्चों की मां

unique love story- मध्यप्रदेश में प्रेम की अनोखी कहानी सामने आई है...। अपने सात बच्चों को छोड़कर दोनों प्रेमी घर से भाग निकले...।

टीकमगढ़

Updated: August 02, 2022 06:41:03 pm

दिगौड़ा (टीकमगढ़)। चार बच्चों की मां और तीन बच्चे के पिता के बीच ऐसा प्रेम परवान चढ़ गया कि वे अपने-अपने बच्चों को छोड़कर घर से भाग निकले और शादी कर ली। इससे पहले पंच-सरपंचों ने दोनों को खूब समझाया, लेकिन उन्होंने नई जिंदगी शुरू करने की जिद ही पकड़ ली थी। प्रेम की अनोखी दास्तान सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा का विषय बनी हुई है।

love.png

मामला टीकमगढ़ जिले के दिगौड़ा थाना क्षेत्र का है। मामला उस समय प्रकाश में आया जब 24 जुलाई की रात को महिला घर से गायब हो गई थी। तलाश करने पर भी जब इसका पता नहीं चला तो पति ने दिगौड़ा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

रविवार शाम जब पुलिस ने इस महिला को दस्तयाब किया और परिजनों को थाने बुलाया तो मामला ही दूसरा निकला। महिला ने बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ गई थी। वह उसी के साथ रहना चाहती है। वहीं प्रेमी भी अपनी बाकी जिंदगी इसी महिला के साथ गुजारने की बात कह रहा था। 44 साल की महिला के जहां 4 बच्चें है, वहीं 33 साले के प्रेमी की भी 3 संतानें हैं।

unique-love-story-fight-between-three-lovers-of-a-girl-in-moradabad.jpg

बेटी के विवाह में आंखें हुईं चार

जून माह में महिला की बड़ी बेटी का विवाह था। उस समय उक्त प्रेमी को घर के काम करने के लिए बुलाया गया था। विवाह के इन चार-पांच दिनों में आंखें चार हो गई और दो माह में प्रेम परवान चढ़ गया। इसके बाद दोनों ने नई जिंदगी शुरू करने का निर्णय ले लिया।

name_astrology_for_love_life.jpg

खूब समझाया दोनों नहीं माने

मामला सामने आने के बाद महिला के साथ ही उसके प्रेमी को समझाने के लिए परिजनों के साथ ही चार गांव के सरपंच थाने पहुंचे। सरपंच इन दोनों को समझाने का प्रयास करते रहे। पुलिस ने भी हर तरह से दोनों को समझाया, लेकिन दोनों पर प्यार का नशा इस कदर चढ़ा है कि वह किसी की बात मानने को तैयार नहीं है।

महिला को शिकायत है कि उसका पति हमेशा उस पर शक करता था, इससे वह परेशान है। तमाम प्रयास के बाद भी जब महिला नहीं मानी तो पुलिस ने उसे वन स्टॉप सखी सेंटर टीकमगढ़ पहुंचा दिया। यहां पर महिला बाल विकास की टीम उसकी कांउसलिंग कर रही है।

महिला और उसके प्रेमी को हर तरह से समझाने का प्रयास किया गया। आसपास के गांव के पंच भी जुड़े थे। महिला के न मानने पर उसे महिला बाल विकास विभाग के वन स्टॉप सखी सेंटर भेजा गया है।
-हिमांशु चौबे, थाना प्रभारी दिगौड़ा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon : राजस्थान में 3 अगस्त से बारिश का नया सिस्टम, पूरे प्रदेश में होगी झमाझमNSA डोभाल की मौजूदगी में बोले मुस्लिम धर्मगुरु- 'सर तन से जुदा' हमारा नारा नहीं, PFI पर प्रतिबंध की बनी सहमतिकीमत 4.63 लाख रुपये से शुरू और देती हैं 26Km का माइलेज! बड़ी फैमिली के परफेक्ट हैं ये सस्ती 7-सीटर MPV कारेंराजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, स्कूलों की तीन दिन की छुट्टी, आज इन जिलों में झमाझम की चेतावनीWeather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश को लेकर अब आई ये खबरराजस्थान में आज यहां होगी बारिश, एक सप्ताह तक के लिए बदलेगा मौसमएमपी में 220 करोड़ से बनेगा 62 किमी लंबा बायपास, कम हो जाएगी कई शहरों की दूरी, जारी हो गए टेंडरसरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

बड़ी खबरें

बिना किसी ट्रैवल हिस्ट्री के दिल्ली में Monkeypox पॉजिटिव मिला शख्स, देश के इन दो राज्यों में लगातार मिल रहे मरीजसदन में सरकार ने कहा- देश में महंगाई है ही नहीं, राहुल गांधी बोले- आंखों पर अहंकार की पट्टी बांधकर कैसे दिखेगी महंगाईमंत्री राजेंद्र गुढ़ा का दावा: राज्यसभा चुनाव में मिला था 25 करोड़ का प्रस्तावNashik News: मुंबई-आगरा नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर से टकराई कार, पति-पत्नी और बेटी समेत 5 की मौतNational Herald Case: सोनिया और राहुल गांधी से पूछताछ के बाद ED की बड़ी कार्रवाई, दिल्ली स्थित हेराल्ड हाउस पर की छापेमारीताइवान को लेकर अमेरिका-चीन की टेंशन में हुई रूस की एंट्री, कहा- पेलोसी की यात्रा भड़का देगी तनावCWG 2022 Day 5 Live Updates: टेबल टेनिस में भारत का फाइनल मैच शुरूयुजवेंद्र चहल का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, धोनी बटलर समेत इन खिलाड़ियों की चैट हुई लीक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.