script

यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसें में टीकमगढ़ पुलिस के तीन आरक्षकों सहित पांच की मौत

locationटीकमगढ़Published: Dec 03, 2021 11:30:12 am

Submitted by:

anil rawat

नाबालिग को दस्तयाब करने गई थी बुड़ेरा थाने की पुलिस

Accident on Yamuna Expressway, five killed

Accident on Yamuna Expressway, five killed

टीकमगढ़. यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए भीषण सड़क हादसे में टीकमगढ़ के बुड़ेरा थाना पुलिस के तीन जवानों सहित पांच लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में एक महिला आरक्षक भी शामिल है। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। बुड़ेरा थाना पुलिस एक नाबालिग को दस्तायाब करने के लिए हरियाणा जा रही थी।


बुड़ेरा थाना क्षेत्र से अपहृत हुए एक नाबालिग को दस्तायाब करने के लिए पुलिस टीम भेजी गई थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि अपहृत नाबालिग हरियाणा के बहादुरपुर में है। रात को हरियाणा के लिए रवाना हुई पुलिस टीम की जीप क्रमांक एमपी 36 सी 4167 का शुक्रवार की सुबह 4.30 बजे यमुना एक्सप्रेस वे पर एक्सीडेंट हो गया।

 

बताया जा रहा है कि एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराने के कारण यह घटना हुई। इस घटना में बुड़ेरा थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक भवानी प्रसाद, महिला आरक्षक हीरा देवी प्रजापति, आरक्षक कमलेन्द्र यादव के साथ ही प्रायवेट वाहन चालक जगदीश यादव एवं ग्राम रक्षा समिति सदस्य रवि रैकवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जीप में सवार अपहृत बालिका के परिवार के तीन अन्य लोग भी घायल हो गए।

टीम रवाना
घटना की जानकारी देते हुए टीकमगढ़ एसपी प्रशांत खरे ने बताया कि घायलों के बेहतर उपचार एवं यथोचित सहायता के लिए मथुरा जिला प्रशासन से संपर्क कर लिया गया है। वहीं टीकमगढ़ एसडीओपी कृष्ण पाल सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम मथुरा के लिए रवाना की गई है। घटना की सूचना के बाद से पुलिस महकमें के साथ ही आमजन भी दुखी दिखाई दे रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो