scriptकाल बना शुक्रवार, अलग-अलग घटनाओं में चार की मौत, दो बच्चें शामिल | Accidents of friday | Patrika News

काल बना शुक्रवार, अलग-अलग घटनाओं में चार की मौत, दो बच्चें शामिल

locationटीकमगढ़Published: Feb 15, 2019 09:27:06 pm

Submitted by:

anil rawat

जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई।

Accidents of friday

accident

टीकमगढ़. जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई। इनमें दो मौतें जहां करंट लगने से हुई है, वहीं एक सड़क दुर्घटना में हुई है। मरने वालों में दो बच्चें भी शामिल है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार समीपस्थ नगर कारी में दो लोगों की करंट लगने से मौत हो गई। देहात थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कारी के जरा मुहल्ला निवासी राधा बल्लभ पुत्र सरमन यादव 55 वर्ष अपनी फसल में पानी दे रहा था। उसी समय उसे करंट लगने से वह अचेत होकर गिर गया। परिजन उसे लेकर सीधा जिला चिकित्सालय पहुंचे। यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। इसके साथ ही कारी के बैलयाना खिरक निवासी अरूण पुत्र गोकुल जोशी 16 वर्ष की मौत भी करंट लगने से हुई है। अरूण अपने घर पर विद्युत मीटर से लाईट ठीक कर रहा था। उसी समय उसे करंट लग गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सड़क दुर्घटना में मौत: इन घटनाओं के साथ ही एक 12 वर्षीय बच्चें की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के बानपुर थाने के ग्राम नन्हीसूरी निवासी आकाश पुत्र सुजान राजपूत 12 वर्ष, छतरपुर जिले के बमनौरा निवासी मुकेश लोधी के साथ मोटर साईकिल से बमनौरा जा रहा था। जब यह अवंती चौराहे पर पहुंचे थे उसी समय अज्ञात ट्रक ने इन्हें टक्कर मार दी। इस घटना में आकाश की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही दिगौड़ा थाने के ग्राम देवखा निवासी शोभाराम पुत्र मुन्नीलाल घोष 50 वर्ष अपने घर में बैठे-बैठे बेसुध हो गए। परिजन इन्हें लेकर सीधा जिला चिकित्सालय पहुंचे। यहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शोभाराम की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। पुलिस ने इन सभी मामलों में कायमी कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो