लूट करने वाले 4 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

Anil Kumar Rawat

Publish: May, 17 2019 05:54:46 PM (IST)

Tikamgarh, Tikamgarh, Madhya Pradesh, India

टीकमगढ़. लूट की घटना को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों द्वारा बीती देर रात्रि चकरा तिराहे के पास इस घटना को अंजाम दिया था। रात्रि 1 बजे के लगभग घटित इस घटना की जानकारी के साथ ही सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपियों को तत्काल ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इन आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।


शुक्रवार को पुलिस कंट्रोल रूम में लूट की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बताया कि एक महिला अपने पति एवं देवर के साथ रात्रि 1 बजे के लगभग जा रही थी। उसी समय चकरा तिराहे पर चार लोगों ने उसे रोक लिया। इसके बाद इन लोगों ने उसके पति एवं देवर के साथ मारपीट की और महिला के साथ बुरी नियत से छेड़छाड़ करने लगे। यह आरोपी उसके पति एवं देवर से मारपीट करते हुए उसे चकरा गांव की ओर ले गए, जबकि महिला को वहीं छोड़ दिया।

 

पुलिस को दी सूचना: घटना के बाद महिला ने तत्काल ही डायल 100 पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डायल पीडि़त महिला को लेकर सीधे कोतवाली पहुंची। वहीं रात्रि को इस घटना की जानकारी लगते ही एसपी सुजानिया ने कोतवाली प्रभारी हिमांशु भिंडिया को निर्देश दिए। तत्काल ही पुलिस टीम ने घटना स्थल पर पहुंची। यहां पर महिला के पति एवं देवर चकरा पर स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के पास मिले। यहां पर आरोपी इनकी मोटर साइकिल और 1100 रूपए छीन कर भाग गए थे।

सायवर सेल की मदद से पकड़े गए आरोपी: पीडि़त पति एवं देवर ने इन चारों आरोपियों में से एक को पहचान लिया था। इन्होंने पुलिस को बताया कि इनमें एक आरोपी चकरा का ही निवासी संजीव यादव है। संजीव यादव की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने इसका मोबाइल नंबर पता किया और साइबर सेल प्रभारी रहमान को देकर उसकी लोकेशन पता की। सायबर सेल से लोकेशन पता होने पर पुलिस टीम ने ढोंगा ग्राउण्ड पर घेराबंदी कर इन लोगों को पकड़ लिया।
जब्त किया लूट का सामान: एसपी सुजानिया ने बताया कि पकड़े गए आरोपी अजय उर्फ करन पुत्र गुलराज बाल्मीकि 19 वर्ष, संजीव पुत्र मुन्नालाल यादव 20 वर्ष, तरूण पुत्र हरी बाल्मीकि 27 वर्ष एवं एक अन्य नाबालिग को से जब पूछताछ की गई तो इन्होंने पूरी घटना कबूल कर ली। इन आरोपियों के पास से लूट की गई मोटर साइकिल के साथ ही 1100 रूपए भी जब्त किए गए है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने इन्हें न्यायालय में पेश किया। यहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned