अभिनय के क्षेत्र में आना है तो खुद को झोंक दो, दुनिया की परवाह मत करो

अभिनय के क्षेत्र में आना है तो खुद को झोंक दो, दुनिया की परवाह मत करो

vivek gupta | Publish: Sep, 07 2018 11:41:48 AM (IST) Tikamgarh, Madhya Pradesh, India

पाहुना लोक जनसमिति सदस्यों से मिले अभिनेता मुकेश तिवारी

टीकमगढ़..पाहुना लोक जनसमिति की रंग परिचर्चा कार्यक्रम में गुरूवार को फिल्म एवं रंगमंच कलाकार मुकेश तिवारी ने पाहुना के सदस्यों से चर्चा की। इस दौरान रंगमंच और रंगकर्मियों से सामाजिक सरोकार विषय पर उन्होंने विस्तृत चर्चा की।
अभिनेता मुकेश तिवारी ने कहा कि रंगमंच या अभिनय के क्षेत्र में आना है तो खुद को इसमें झोंक दो। दुनिया की परवाह मत करो। अपने आज से बेहद प्यार करो, यदि तुरंत सफलता चाहिए तो इस लाइन में मत आओ। यदि सृजन करना है तो खुद का विसर्जन करना होगा। इस दौरान कलाकारों ने कई सवाल उनके सामने किए जिनका संतोषजनक उत्तर उनके द्वारा दिए गए।

इस दौरान साहित्यकार एवं पाहुना के संरक्षक फूलचंद जैन, गिरीश तैलंग, एनएम अवस्थी, अजीत श्रीवास्तव ने कलाकारों को मार्गदर्शन दिया। पाहुना के संस्थापक संजय श्रीवास्तव ने पाहुना परिवार को शुभकामनाएं दी।

 

कार्यक्रम का संचालन संदीप श्रीवास्तव ने किया। इस अवसर पर जैकी जैन, पुष्पा यादव, अशोक प्रजापति, राजेश विश्वकर्मा, कुलदीपक शर्मा, प्रसून तिवारी, सोम्या अग्रवाल, शिवानी खरे, प्राची चौरसिया, अंजू यादव, दीपिका पाण्डेय, कृष्णा सिंह, वृन्दावन, रामधुन झा, मनोज, अमित वर्मा सहित कई लोग मौजूद रहे।


मैं क्या भारत दे रहा जबाव: गुरूवार सुबह टीकमगढ़-झांसी रोड पर स्थित एक होटल में अभिनेता मुकेश तिवारी की प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।

जिसमें उनसे भारत में सवर्ण आंदोलन को लेकर किए जा रहे सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका जबाव में क्या दूं इसका जबाव तो भारत दे रहा है। उन्होंने कहा कि बुन्देलखण्ड क्षेत्र में अच्छी खासी प्रतिभाएं हैं।

जिन्हें निखारने की आवश्यकता है। समय-समय पर हो रहे आयोजनों से ऐसी प्रतिभाओं को अपना हुनर दिखाने का मौका मिल रहा है।

अभिनेता मुकेश तिवारी बुधवार को नगर के मानस मंच पर आयोजित मटकी फोड़ प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। कार्यक्रम के बाद अभिनेता ने टीकमगढ़ में ही रात्रि विश्राम कर गुरूवार को रंगमंच के कलाकारों से मुलाकात करते हुए नगन में अपने परिचितों से मुलाकात की थी।

Ad Block is Banned