scriptप्रशासन हुआ सख्त, बाजार में सन्नाटा | Administration became strict, silence in the market | Patrika News

प्रशासन हुआ सख्त, बाजार में सन्नाटा

locationटीकमगढ़Published: Apr 04, 2020 04:17:18 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

ऐसे ही हारेगा कोरोना

Silence in the streets and market

Silence in the streets and market

जतारा. नगर के मुख्य बाजार से लेकर ग्रामीण अंचलों में पुलिस प्रशासन की शक्ति के बाद लाँकडाउन के पालन का असर देखने को मिल रहा है। जिसको लेकर लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे है। तहसीलदार सतीश वर्मा ने बताया कि पुलिस और प्रशासन के अधिकारी सुबह से लेकर देर रात्रि तक नगर सहित ग्रामीण अंचलों में भ्रमण कर रहे हैं। लोगों को जागरूक कर रहे और कोरोनावायरस महामारी से बचने की सलाह भी दे रहे है। जिसके कारण नगर सहित क्षेत्र में लॉकडाउन का असर देखने को मिल रहा है।
मुख्य बाजार में बेवजह आने वाले लोगों से भी अपील की है वह बिना किसी काम के कोई भी व्यक्तिअपने घरों से बाहर न निकले। सड़कों पर ना घूमने इस बात की लोगों से अपील की है अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी प्रतिदिन सुबह से ही बाजार में उन्होंने भ्रमण कर लोगों को समझाइश दी है। रामस्वरूप शर्मा ने बताया कि नगर में कोरोना वायरस के चलते पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। मुकेश तिवारी ने बताया कि सभी लोग अपनी और दूसरों को सुरक्षित रहने की बाह कहे। उर्स कमेटी के अध्यक्ष अब्बास उर्फ शंकर कंाजी ने कहा कि जनता के हित में प्रशासन दिन रात मेहनत कर रहे है।
प्रशासन की अपील के बाद आगे आए लोग
जतारा. 21 दिन के लॉकडाउन के बाद बाहर से आने मजदूरों के साथ ही रोज कमाने खाने वालों के ऊपर भी जीवन निर्वाहन का संकट खड़ा हो गया है। ऐसे में एडीएम सौरभ संजय ने समाज के लोगों के साथ ही स्वयं संगठनों से अपील की थी कि वह मदद के लिए आगे आए। उनका कहना था कि कोई भी व्यक्ति भूखा न सोए यह हमारी जिम्मेदारी है। प्रशासन की अपील के बाद कई लोगों ने प्रशासन को राशन किट बनाकर पहुंचाना शुरू कर दिया है। वहीं प्रशासन ने भी जरूरतमंदों को इसका वितरण प्रारंभ कर दिया है। प्रशासन की अपील के बाद जैन समाज ने 50 राशन किट के साथ ही खाद्य विभाग ने भी राशन सामग्री का सहयोग किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो