scriptबम ढूंढने में एक्सपर्ट पुलिस का खोजी डॉग हुआ चोरी, स्कॉर्पियो में डालकर ले गए बदमाश, देखें वीडियो | Ajab Gajab police well trained sniffer dog was stolen | Patrika News

बम ढूंढने में एक्सपर्ट पुलिस का खोजी डॉग हुआ चोरी, स्कॉर्पियो में डालकर ले गए बदमाश, देखें वीडियो

locationटीकमगढ़Published: Apr 24, 2022 09:22:59 am

Submitted by:

Shailendra Sharma

सुपर सीनियर लेब्रा प्रजाति का है स्निफर डॉग…CCTV में डॉग को ले जाते दिखे बदमाश..

police_dog.jpg

टीकमगढ़. मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले में एक अजीब मामला सामने आया है। अजब गजब इसलिए क्योंकि यहां पुलिस का एक वेल ट्रेंड खोजी डॉग खुद ही चोरी हो गया है। मामला ओरछा का है जहां पुलिस का सुपर सीनियर लेब्रा प्रजाति का खोजी डॉग चोरी हो गया।मामले में लापरवाही बरतने वाले डॉग मास्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। तफ्तीश के दौरान एक सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला है जिसमें कुछ बदमाश डॉग को स्कॉर्पियो में डालकर ले जाते नजर आ रहे हैं।

 

बम ढूंढने में एक्सपर्ट है चोरी हुआ डॉग
जानकारी के मुताबिक निवाड़ी पुलिस के डॉग स्कवॉड का सुपर सीनियर लेब्रा प्रजाति का डॉग चोरी हो गया है। घटना 19 अप्रैल की है। जो डॉग चोरी हुआ है उसकी रिपोर्टिंग ओरछा कंट्रोल रूम की थी और उसे ओरछा की पर्यटक धर्मशाला में रखा जाता था। चोरी हुआ स्निफर डॉग बम ढूंढने में एक्सपर्ट है। डॉग के मास्टर जमना प्रसाद अहिरवार ने बताया कि वो रोजाना की तरह 19 अप्रैल की रात को डॉग को घुमाने के लिए रामराजा मंदिर के पास ले गया था। लेकिन तभी रात के वक्त वहां से बारात गुजर रही थी और डीजे और पटाखों की आवाज सुनकर डॉग घबराकर भाग गया। काफी तलाशने के बाद भी जब डॉग नहीं मिला तो उसने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी जिसके बाद डॉग की तलाश शुरु हुई।

यह भी पढ़ें

बांहों में थी ‘बाहरवाली’ और तभी घर पहुंच गई ‘घरवाली’, फिर हंगामा हो गया



 

dog_2.jpg

CCTV में डॉग को ले जाते दिखे बदमाश
स्निफर डॉग के लापता होने की बात पता चलते ही हड़कंप मच गया और तुरंत ही डॉग की तलाश शुरु हुई। सीसीटीवी खंगालने पर रामराजा मंदिर के पास से डॉग को ले जाते हुए चार पांच बदमाशों की तस्वीरें सामने आई हैं जो कि स्कॉपियो गाड़ी में डालकर डॉग को ले गए हैं। ओरछा थाने में डॉग के चोरी होने की FIR दर्ज कराई गई है और लापरवाही बरतने के कारण डॉग मास्टर जमना प्रसाद को सस्पेंड कर दिया गया है। जांच में ये भी पता चला है कि पुलिस का चोरी हुआ डॉग झांसी के चिरगांव में है। फिलहाल इस मामले पर पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8a9w1y

ट्रेंडिंग वीडियो