script

कर्मवीरों के सम्मान में बजाईं तालियां

locationटीकमगढ़Published: Apr 08, 2020 01:08:09 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

कर्मवीरों के सम्मान में बजाईं तालियां

Safai workers honored on Ram Navami in prayagraj up

Lockdown : राम नवमी पर सफाई कर्मियों का किया सम्मान , कहा मुश्किल घड़ी में स्वच्छता के भगवान

टीकमगढ. लॉकडाउन के समय में जब हर कोई अपने घरों पर है, उस समय पुलिस दिन-रात मेहनत कर रही है। ऐसे में लोग अब पुलिस के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित कर उनका मनोबल बड़ते दिख रहे है। इन दिनों जब भी लोग पुलिस को गश्ती करते देख रहे है तो कोई उन्हें चाय-पानी के लिए आमंत्रित कर रहा है तो कोर्इ उनका सम्मान कर रहा है।
बीती रात जब पुलिस का अमला पुराने बस स्टैंड से होते हुए पंडयाना मोहल्ला में पहुंचा तो यहां पर लोग अपने घरों से बाहर निकले और सभी ने तालियां बजाकर पुलिस के जवानों और अधिकारियों के प्रति अपनी कृतज्ञता ज्ञापित की। लोगों ने उनसे चाय-पानी के लिए पूछा। वहीं पंडयाना में निवास करने वाले कुलदीप रावत मोनू ने तत्काल ही अधिकारियों को अपने घर के बाहर रोक लिया और स्मृति चिंह भेंट किया। एसडीओपी सुरेश सेजवाल एवं महिला डेस्क प्रभारी टीआई शुक्ला को जब यह स्मृति चिंह दिया तो उन्होंने पहले तो मना किया और कहा कि यह उनका काम है। आप लोग अपने घरों में रहे और लॉकडाउन का पालन करें यही हमारा सम्मान होगा।
इस पर मोहल्ला के लोगों ने अपनी छतों से ही उनसे यह सम्मान लेने का आग्रह किया और आश्वासन दिया कि कोईभी लॉकडाउन में बाहर नहीं जाएगा। वहीं मोनू रावत ने कहा कि इस संक्रमण काल के बाद पुलिस, स्वास्थ्य एवं नपा कर्मचारियों के सम्मान में शहर के लोगों की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन
किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो