scriptलड़की ने फोन कर मिलने बुलाया और लूट लिया | Arrest accused of robbery | Patrika News

लड़की ने फोन कर मिलने बुलाया और लूट लिया

locationटीकमगढ़Published: May 24, 2019 08:32:37 pm

Submitted by:

anil rawat

पुलिस ने किया चार आरोपियों को गिरफ्तार, मामला संदिग्ध

Arrest accused of robbery

Arrest accused of robbery

टीकमगढ़ (लिधौरा). 3 दिन पहले हुई लूट की घटना के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना शुरू से ही संदिग्ध बनी हुई है और पुलिस भी इस मामले में कुछ खुल कर नही बता पा रही है। बताया जा रहा है कि एक लड़की ने एक युवक को फोन पर मिलने के लिए बुलाया था और फिर लूट की घटना को अंजाम दिया था।


22 मई को राहुल पुत्र डॉ देवेन्द्र जैन ने थाने में पुलिस से शिकायत की थी कि उसके साथ चार अज्ञात लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। राहुल की रिपोर्ट पर पुलिस ने चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। इस घटना के बाद प्रभारी थाना प्रभारी गिरजाशंकर वाजपेई ने अपनी टीम के साथ कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी मोला पुत्र लक्ष्मन कुशवाहा 32 निवासी सतगुंवा, बादशाह उर्फ प्यारेलाल पुत्र ठकरे पाल 50 वर्ष निवासी लिधौरा, राजू पुत्र जमुना ढीमर 40 वर्ष निवासी पूनौन एवं आरोपी लड़की को भीे गिरफ्तार कर लिया है।

 

यह है मामला: राहुल जैन ने पुलिस से शिकायत की थी कि आरोपी लड़की से उसकी तीन-चार दिन से फोन पर बात हो रही थी। 22 मई की रात्रि को उस लड़की ने राहुल को मिलने के लिए चंदेरा रोड़ पर स्थित बेर पहाड़ी पर मिलने के लिए बुलाया था। राहुल का कहना है कि वह अपने दो साथी राहुल साहू एवं राजेश पाठक के साथ उस लड़की से मिलने के लिए गए थे। वहां पर पहुंच कर राहुल ने अपने दोनों साथियों को सड़क किनारे पर रोक दिया और खुद लड़की से मिलने चले गए। वहां पर लड़की के साथ मौजूद तीन लोगों ने उनके साथ मारपीट की और लूट की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद इन्होंने पुलिस से शिकायत की।
मामला संदिग्ध: यह मामला पूरी तरह से संदिग्ध बना हुआ है। लोगों का कहना है कि आखिर वह उस लड़की से मिलने क्यों गए। इस मामले में पुलिस भी राहुल से किसी प्रकार की पूछताछ नही कर रही है। वहीं सूत्रों की माने तो लड़की ने भी इस मामले में शिकायत की थी, लेकिन इसे लेकर पुलिस कुछ भी नही बता रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो