script हत्या का  आरोपी गिरफ्तार | Arrested for murder | Patrika News
टीकमगढ़

 हत्या का  आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी अतुल पिता से मिलने मऊचुंगी स्थित अपने घर पर आया हुआ है वैसे ही पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया

टीकमगढ़Jul 03, 2017 / 01:54 am

Widush Mishra

Tikamgarh news in hindi, madhya pradesh news in hi

Tikamgarh news in hindi, madhya pradesh news in hindi

टीकमगढ़. लगभग 4 माह पूर्व हुई हत्या के मुख्य आरोपी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्याकाण्ड के बाद से फरार आरोपी रविवार को पिता से मिलने के लिए घर था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापामारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। विदित हो कि आरोपी के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने हत्या के कुल 3 मामले दर्ज हैं और 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

कोतवाली नगर निरीक्षक राजेश बंजारे ने बताया कि लगभग चार माह पूर्व 6-7 मार्च की दरम्यानी रात्रि आरोपी अतुल सिंह ने अपने साथी राजा खान के साथ मिलकर धनीराम नामदेव की निर्मम हत्या कर दी थी। 

इस मामले में पुलिस ने आरोपी राजा खान को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, जबकि अतुल सिंह उर्फ अत्तू फरार था। पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल ने इसकी गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। आरोपी अतुल सिंह की पुलिस तभी से सरगर्मी से तलाश कर रही थी। रविवार को जैसे ही पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी अतुल पिता से मिलने मऊचुंगी स्थित अपने घर पर आया हुआ है वैसे ही पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

एक को मारी थी गोली
नगर निरीक्षक राजेश बंजारे ने बताया कि आरोपी अतुल सिंह के खिलाफ इस हत्याकाण्ड के साथ ही हत्या के अन्य दो मामले और भी दर्ज हैं। अतुल सिंह ने वर्ष 2004 के नगर पालिका चुनाव में सुनवाहा निवासी शिल्लू बिदुआ की तलवार से वार कर हत्या कर दी थी। ऐसे ही आरोपी ने एक युवक की गोली मारकर हत्या की थी। अतुल सिंह ने मामौन पहाड़ी पर धनीराम नामदेव की चाकुओं से गोद कर निर्मम हत्या की थी। गिरफ्तारी के बाद पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो