scriptबारिश शुरु होते ही नलो में आने लगा गंदा पानी | Patrika News
टीकमगढ़

बारिश शुरु होते ही नलो में आने लगा गंदा पानी

नलों से गंदा आ रहा पानी

टीकमगढ़Jul 03, 2024 / 11:24 am

akhilesh lodhi

नलों से गंदा आ रहा पानी

नलों से गंदा आ रहा पानी

साफ पानी सप्लाई करने रखी मांग

टीकमगढ़.मानसूनी बारिश शुरू होते ही नदी और नालो का गंदा पानी बरीघाट डैम में भर गया है। वहीं पानी फिल्टर प्लांट से होकर शहर की टंकियों में भरा जा रहा है। पानी साफ नहीं होने के कारण नलों में गंदा पानी आने लगा है, यह पानी सप्लाई दो दिनों से की जा रही है। साफ पानी की मांग नल कनेक्शनधारियों ने नगरपालिका से की हैं।
बारिश का मौसम शुरू होते ही नगर पालिका के नलों से गंदा और बदबूदार पानी आने लगा है। मंगलवार को ज्यादातर वार्डों में नलों से गंदा पानी निकला। वार्ड नंबर एक पुरानी टिहरी में नल के पानी के साथ कीड़े मकोड़े भी निकले। लोगों ने मामले की शिकायत नगर पालिका के अधिकारियों से की है। बताया गया कि नगरपालिका शहर के 27 वार्डों में पानी की सप्लाई के लिए ८ अलग-अलग स्थानों पर टंकियां बनाई गई है। उसके बाद दो और तीन के साथ चार दिन के अंतराल में पानी की सप्लाई हो रहा है। जबकि नगर पालिका ने पानी का मासिक शुल्क 100 रुपए से बढ़ाकर 260 रुपए कर दिया है।
नलो में आ रहा गंदा पानी
सोमवार को कटरा बाजार की पाइप लाइन में इसी प्रकार का पानी आया था। मंगलवार को पुरानी टेहरी के साथ अन्य स्थानों की लाइन चालू की गई हैं। गंदा पानी आने से स्थानीय लोगों ने पार्षद और नगरपालिका अधिकारियों से की हैं। इसके बाद भी पानी की शुद्धता में सुधार नहीं हुआ है। लोगों का कहना है कि नलों से गंदा, बदबूदार पानी आ रहा है। जो पीने में उपयोग करने लायक नहीं है।
इनका कहना
बारिश से नदी में गंदा पानी आ रहा है। वहीं फिल्टर प्लांट और टंकियों की भी सफाई की जा रही है। जिसके कारण नलों में गंदा पानी आ रहा है। सफाई के बाद साफ और स्वच्छ पानी आने लगेगा।
गीता मांझी, सीएमओ नगरपालिका टीकमगढ़।

Hindi News/ Tikamgarh / बारिश शुरु होते ही नलो में आने लगा गंदा पानी

ट्रेंडिंग वीडियो