एटीएम में मिली पूरी राशि, कैमरा खराब होने से नहीं मिले फुटेज

एटीएम में चोरी के प्रयास के बाद बैंक के इंजीनियरों ने देखा एटीएम

टीकमगढ़/बल्देवगढ़. छतरपुर मार्ग पर बम्हौरी तिगैला पर लगे एटीएम में हुए चोरी के प्रयास के बाद गुरूवार को बैंक के इंजीनियर मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस अधिकारियों के सामने एटीएम खोलकर उसमें से राशि निकाली है। वहीं एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद बताए जा रहे है। इससे अब आरोपियों का पता लगा पाना और भी मुश्किल होता दिखाई दे रहा है।


विदित हो कि मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात्रि अज्ञात बदमाशों ने बम्हौरी तिगैला पर लगे इंडीकैश बैंक का एटीएम काट कर रुपए चुराने का प्रयास किया था। एटीएम में घुसते ही बदमाशों ने यहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों पर काला स्प्रे डाल दिया था। इस घटना की जानकारी के बाद गुरूवार को बैंक के इंजीनियर मौके पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने एटीएम के लॉक खोलकर इसमें रखी पूरी राशि निकाल ली। यह राशि 2 लाखर 65 हजार रुपए के लगभग बताई जा रही है।

 

बंद थे कैमरें: वहीं बताया जा रहा है कि एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरें बंद थे। ऐसे में अब बदमाशों का लगाने का यह विकल्प भी खत्म हो गया है। पुलिस सोच रही थी कि सीसीटीवी खुलने पर शायद स्प्रे करने के पहले की बदमाशों की तस्वीरें में मिल जाए और उनका पता किया जा सके।


पुलिस ने की जांच: वहीं बुधवार की देर शाम को ही एडीओपी योगेन्द्र सिंह भदौरिया भी मौके पर पहुंचे थे। यहां पर उन्होंन फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ जांच की थी। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने भी एटीएम के दरवाजें से लेकर पूरी मशीन से फिंगर प्रिंट एकत्रित किए गए थे। पुलिस का कहना है कि मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है।

anil rawat Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned