scriptशिक्षक को गाली-गलौज कर सचिव ने दी धमकी, ऑडियो वायरल | Audio viral | Patrika News

शिक्षक को गाली-गलौज कर सचिव ने दी धमकी, ऑडियो वायरल

locationटीकमगढ़Published: Dec 13, 2019 12:28:04 pm

Submitted by:

anil rawat

शिक्षक ने पुलिस से की शिकायत

Audio viral

Audio viral

टीकमगढ़. बल्देवगढ़ थाना क्षेत्र की चौकी देवरदा के गांव इमलाना में एक शिक्षक के साथ पंचायत सचिव का गाली-गलौज कर धमकी देने का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ है। पंचायत सचिव शिक्षक को अश्लील गालियां देने के साथ ही उसे मारने की धमकी दे रहा है। शिक्षक का कहना है कि सचिव द्वारा उसके साथ ठगी की गई थी, इसकी शिकायत करने के बाद से वह उसे परेशान कर रहा है।

 

बल्देवगढ़ के हाईस्कूल डारगुंवा में पदस्थ शिक्षक रमेश कुमार तिवारी ने ग्राम पंचायत सरकनपुर में पदस्थ सचिव सोनू चढ़ार की देवरदा चौकी में शिकायत की है। इसके साथ ही उन्होंने सचिव द्वारा दी जा रही धमकी का ऑडियो भी बताया है। इसमें सचिव उन्हें अश्लील गालियां देकर मारने की धमकी दे रहा है। शिक्षक तिवारी का आरोप है कि यह सचिव लोगों के साथ ठगी करता है।

 

उनके साथ भी सचिव द्वारा धोखाधड़ी की गई थी। इसकी शिकायत उनके द्वारा की गई थी और यह प्रकरण भी न्यायालय में विचाराधीन है। इसे लेकर वह अक्सर उनके साथ इस प्रकार की हरकते करता है। रमेश कुमार तिवारी का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत देवरदा चौकी में की है। वहीं देवरदा चौकी पुलिस ने इस घटना की जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो