बागेश्वर महाराज के काफिले पर हमला

दो गाडिय़ां हुई छतिग्रस्त, पुलिस ने किया मामला दर्ज

By: anil rawat

Published: 17 Mar 2021, 09:06 PM IST

टीकमगढ़. जतारा के प्रवास पर आए छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम के महंत के काफिले पर कुछ असमाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। काफिले में शामिल उनके शिष्यों की रिपोर्ट पर पलेरा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से लोग कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े कर रहे है।


बुधवार को बागेश्वर महाराज अपने शिष्यों के साथ जतारा आए थे। जब वह पलेरा बसस्टैंड के पास पहुंचे ही थी कि कुछ लड़कों ने काफिला रोक लिया और अभद्रता करने लगे। इस पर कुछ लोगों ने इन लड़कों को समझाईश दी और काफिला आगे निकल गया। इसके बाद यह लड़कें अपने कुछ साथियों के साथ संजयनगर के पुल पर पहुंचे और यहां पर काफिले को रोककर लाठियों एवं पत्थरों से हमला कर दिया। इस घटना में दो वाहन छतिग्रस्त हो गए।

 

यह देखकर बागेश्वर शिष्य मंडल के कुछ सदस्य बाहर निकले और इन लड़कों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन यह भाग निकले। इसके बाद लोगों ने इनका पीछा किया तो रिंकू पाठक नाम का युवक गिर पड़ा और लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने इसे पुलिस के हवाले कर दिया।

 

पुलिस ने शिष्य मंडल में शामिल अशोक तिवारी की शिकायत पर आरोपी रिंकू पाठक, मोनू राजा, शिवम, केके अहिरवार एवं बबलेश राजपूत के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से बागेश्वर शिष्य मंडल में नाराजगी देखी जा रही है। पलेरा थाना प्रभारी सुनील शर्मा का कहना है कि पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी कर प्रयास कर रही है।

anil rawat Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned