script

सड़कों पर घूम रहे थे कोरोना संक्रमित बीजेपी नेता और बेटा, एसडीएम से की अभद्रता

locationटीकमगढ़Published: May 02, 2021 04:34:15 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बीजेपी नेता और उनके बेटे को किया गया था होम क्वारंटीन, नियमों का उल्लंघन कर गलियों में टहल रहे थे दोनों बीजेपी नेता और बेटे पर मामला दर्ज…

tikamgarh.jpg

टीकमगढ़. टीकमगढ़ के कुंडेश्वर धाम में होम क्वारंटीन का उल्लंघन करने और एसडीएम से गाली गलौच करने के कारण बीजेपी नेता और उनके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दरअसल बीजेपी नेता और उनके बेटे को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद होम क्वारंटीन किया गया था लेकिन दोनों क्वारंटीन के नियमों का उल्लंघन करते हुए खुलेआम घूम रहे थे और जब एसडीएम ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो उन्होंने एसडीएम के साथ अभद्रता करते हुए उनके साथ गाली गलौच करनी शुरु कर दी।

ये भी पढ़ें- 98 साल की पत्नी की मौत के तीन घंटे बाद ही 102 साल के पति ने भी त्यागे प्राण, निभाया पहले जन्म का साथ

 

bjp_leader.jpg

खुलेआम घूम रहे थे बीजेपी नेता व बेटा
बीजेपी नेता मृत्युजंय दीक्षित व उनके बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें होम क्वारंटीन किया गया था। उनके घर के आसपास प्रशासन ने बेरिकेट्स भी लगाए हैं। लेकिन इसके बावजूद बीजेपी नेता मृत्युंजय व उनका बेटा नगर की गलियों और बाजार में घूम रहे थे। दोनों के खुलेआम बाजार में घूमने की खबर जब प्रशासनिक अधिकारियों को लगी तो टीकमगढ़ एसडीएम सौरभ कुमार मौके पर पहुंचे और दोनों को क्वारंटीन के नियमों का पालन करने के लिए कहा जिस पर वो विवाद करने लगे।

ये भी पढ़ें- ‘मामा जी मेरी बहन का मैं एकलौता सहारा हूं प्लीज मुझे बचा लीजिए’, वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने ली सुध

एसडीएम से की गाली गलौच
कोविड गाइडलाइन का पालन न करने वाले बीजेपी नेता मृत्युंजय दीक्षित व उनके बेटे ने इस दौरान एसडीएम सौरभ कुमार के साथ अभद्रता शुरु कर दी और गाली गलौच करने लगे। जिसके बाद उनके खिलाफ पुलिस ने धारा 188, 270, 294, 353, 166 और आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही दोनों को सख्त हिदायत दी गई है कि वो होम क्वारंटीन के लिए निर्धारित नियमों का उल्लंघन न करते हुए क्वारंटीन की अवधि में घर पर ही रहें। वहीं बीजेपी नेता मृत्युंजय दीक्षित ने एसडीएम पर गाली गलौच करने के आरोप लगाए हैं। बता दें कि टीकमगढ़ जिले में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ा है और शनिवार को भी जिले में कोरोना के 166 नए मामले सामने आए हैं।

देखें वीडियो- ‘मामा जी मुझे बचा लीजिए मेरी बहन का मैं एकलौता सहारा हूं’

https://www.dailymotion.com/embed/video/x810hzw

ट्रेंडिंग वीडियो