scriptबीएमओ का सिरफिरा आदेश, पड़ी फटकार तो हटाया | BMO's redfinance | Patrika News

बीएमओ का सिरफिरा आदेश, पड़ी फटकार तो हटाया

locationटीकमगढ़Published: Mar 15, 2019 03:06:45 pm

Submitted by:

anil rawat

पत्रकारों के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जाने पर लगाई थी रोक

BMO's redfinance

BMO’s redfinance

प्रदीप चौरसिया

टीकमगढ़ (बल्देवगढ़)
आम तौर पर अपनी लापरवाहियों के कारण चर्चा में रहने वाले बल्देवगढ़ बीएमओ, शुक्रवार को एक बार फिर से अपने सिरफिरे आदेश के कारण सबकी नजरों में आ गए। बीएमओ ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के मुख्य गेट से लेकर पूरी बाउण्ड्रीवाल पर एक आदेश चस्पा करा दिया था, इस पर लिखा था कि पत्रकारों का अस्पताल परिसर के अंदर आना सख्त मना है। हालांकि वरिष्ठ अधिकारियों की फटकार के बाद इन्होंने इस आदेश को हटवा दिया गया।


बल्देवगढ़ बीएमओ एसके छिलवार की लापरवाहियां किसी से छिपी नही है। अपने अडियल रवैए के लिए पहचाने जाने वाले बीएमओ छिलवार ने शुक्रवार को फिर से एक ऐसा आदेश जारी कर दिया, कि लोग परेशान हो उठे। बीएमओ छिलवार ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के मुख्य गेट से लेकर पूरी बाण्उड्रीवाल पर एक आदेश चस्पा कराया था। इस पर लिखा कि पत्रकारों का अस्पताल परिसर के अंदर आना सख्त मना है। इस आदेश के नीचे लिखा हुआ था आज्ञा से ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी, बल्देवगढ़। इसकी जानकारी जैसे ही स्थानीय पत्रकारों को हुई उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों एवं सीएमओ से बात की।

पड़ी फटकार: बीएमओ के इस बिना सिर-पैर के आदेश की जानकारी होने पर वरिष्ठ अधिकारियों ने उनको जमकर फटकार लगाई। अधिकारियों की फटकार के बाद उन्होंने तत्काल ही कर्मचारी को भेज कर यह आदेश निकलवा दिए। इसके बाद पत्रकार बीएमओ से मिलने पहुंचे तो वह अपने कमरे से बाहर नही निकले। वह अब फोन भी नही उठा रहे है।
बात दबाने की कोशिश कर रहे बीएमओ: मामले को तूल पकड़ता देख और वरिष्ठ अधिकारियों की फटकार के बाद बीएमओ छिलवार ने अधिकारियों को सफाई दी है कि कुछ पत्रकार एनआरसी और महिला वार्ड में फोटो ले रहे थे, इसलिए यह आदेश जारी किया गया है। जबकि सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में ऐसा कुछ हुआ ही नही था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो