scriptBreaking News- प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने की थी आत्महत्या आरक्षक सहित 5 पर मामला दर्ज | Breaking News | Patrika News

Breaking News- प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने की थी आत्महत्या आरक्षक सहित 5 पर मामला दर्ज

locationटीकमगढ़Published: Feb 06, 2019 03:40:37 pm

Submitted by:

anil rawat

लगभग 6 माह पूर्व पलेरा में एक नाबालिग ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी। मरने के पूर्व नाबालिग ने एक सुसाईड नोट भी छोड़ा था।

Breaking News

Breaking News

टीकमगढ़ . लगभग 6 माह पूर्व पलेरा में एक नाबालिग ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी। मरने के पूर्व नाबालिग ने एक सुसाईड नोट भी छोड़ा था। इस सुसाईड नोट पर जांच के बाद पुलिस ने एक आरक्षक सहित 5 लोगों पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।
पलेरा के वार्ड क्रमांक 14 निवासी पियूष उर्फ दीपू पुत्र जगदीश अहिरवार 16 वर्ष ने 20 अगस्त 2018 को अपने घर पर डाई पी कर आत्महत्या कर ली थी। मरने से पहले पियूष ने एक सुसाईड नोट भी लिखा था। पियूष की मौत के बाद पुलिस ने इस सुसाईड नोट को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। इस मामले में जांच के बाद पलेरा थाना पुलिस ने घटना में शामिल आरक्षक हेमंत अहिरवार, राजू पुत्र सुलेमान पठान एवं एक लड़की, उसके भाई एवं मां के खिलाफ हत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया है।

यह है मामला: पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह मामला प्रेम प्रसंग का है। मृतक पियूष पलेरा की ही एक लड़की के साथ प्रेम करता था। इसकी जानकारी जब लड़की के परिजनों को हुई तो उन्होने उक्त दोनों आरोपियों के साथ मिलकर उसे परेशान करना शुरू कर दिया था। नाबालिग जब इनकी परेशानी नही झेल सका, तो उसने आत्महत्या कर ली थी। मृतक ने सुसाईड नोट में इसकी पूरी जानकारी दी थी। मामले की जानकारी देते हुए जतारा एसडीओपी एसके बोहित ने बताया कि मृतक के पास से मिले सुसाईड नोट की हैंडराईटिंग एक्सपर्ट से जांच कराने के बाद पूरे मामले की जांच की गई थी। जांच के बाद ही आरक्षक सहित अन्य चार लोगों को आरोपी बनाया गया है।
लाईन में पदस्थ है आरक्षक: एसडीओपी बोहित ने बताया कि आरोपी आरक्षक क्रमांक 33 हेमंत अहिरवार वर्तमान में पुलिस लाईन में पदस्थ है। हेमंत के साथ ही राजू पठान एवं अन्य 3 के खिलाफ पुलिस ने धारा 305, 34 एवं 3(2)5 एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो