scriptभैंस के आगे छोटी हुई अक्ल, कारण जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान | buffalo kicked and punched | Patrika News

भैंस के आगे छोटी हुई अक्ल, कारण जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान

locationटीकमगढ़Published: Feb 02, 2022 08:47:56 pm

Submitted by:

anil rawat

दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शांत कराया मामला

buffalo kicked and punched

buffalo kicked and punched

टीकमगढ़/दिगौड़ा. भैंसों को लेकर कई कहावते आपने सुनी होगी। भैंस के आगे बीच बजाना, अकल बड़ी या भैंस। लेकिन बुधवार को झांसी हाईवे पर कुछ ऐसा हुआ कि अकलमंद लोग भी भैंस के आगे फेल हो गए और दो पक्षों में जमकर लातें-घूंसें चलते रहे। भैंस को लेकर हुए विवाद का राहगीर भी तमाशा देखकर सोचते रहे और यही कहते दिखाई दिए कि अकल बड़ी या भैंस।

सड़क पर घूम रही भैंस दो पक्षों में विवाद का कारण बन गई। इस भैंस के कारण दो वाहन चालकों और उनके परिजनों के बीच जमकर विवाद हो गया। बीच सड़क पर ही दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के हस्ताक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

बुधवार को दमोह निवासी ओमप्रकाश श्रीवास्तव अपने परिवार के साथ ओरछा जा रहे थे। 11 बजे के लगभग जब इनकी कार झांसी हाईवे पर विघा तिगैला के पास पहुंच तो अचानक से सड़क पर एक भैंस आ गई। भैंस को बचाने के लिए चालक ने अचानक से ब्रेक लगा दिया तो पीछे से आ रही एक जीप इनकी कार में पीछे से जा टकराई। इस पर गुस्से में उतरे ओप्रकाश श्रीवास्तव एवं उनके साथियों ने जीप के चालक अवेधश रजक से मारपीट शुरू कर दी। वहीं जीप से उतरे लोगों ने ओमप्रकाश एवं उनके साथियों को पीटना शुरू कर दिया।


सड़क पर जुड़ी भीड़
यह विवाद देखकर वहां से गुजर रहे राहगीरों के साथ ही आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। यह लोग भी इन दोनों को समझाने का प्रयास करते रहे, लेकिन कोई नहीं मना। वहीं इसकी सूचना दिगौड़ा थाने में पहुंचने पर डायल 100 वाहन से आरक्षक अजय दांगी मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को लेकर थाने आए। यहां पर दोनों पक्षों ने आपस में राजीनामा कर विवाद को शांत किया। दोनों पक्षों ने किसी प्रकार की कार्रवाई न करने का लिखित आवेदन पुलिस को दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो