scriptबस के पीछे के पहिए निकले, आधा दर्जन घायल | case of accident, police investigation | Patrika News

बस के पीछे के पहिए निकले, आधा दर्जन घायल

locationटीकमगढ़Published: Mar 08, 2019 08:50:01 pm

Submitted by:

anil rawat

टीकमगढ़ से ग्वालियर जा रही एक बस के पीछे के चारों पहिए निकल जाने से उसमें सवार लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

case of accident, police investigation

case of accident, police investigation

टीकमगढ़. टीकमगढ़ से ग्वालियर जा रही एक बस के पीछे के चारों पहिए निकल जाने से उसमें सवार लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए। बस में सवार अन्य लोगों को भी मामूली चोटें आई है। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस घटना ने एक बार फिर से जिले में दौड़ रही कंडम बसों पर सवाल खड़े कर दिए है।
शुक्रवार की सुबह 8.30 बजे के लगभग जय बाबा कंपनी की बस क्रमांक एमपी 07 एमपी 7007 टीकमगढ़ से ग्वालियर जा रही थी। यह बस ज्योरा के पास पहुंची ही थी कि अचानक से इसके पीछे के चारों पहिए निकल गए। इससे काफी दूर तक बस घिसटी चली। अचानक से निकले बस के पहियों के कारण बस में सवार लगभग आधा दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के सूचना पर मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस इन सभी घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची।

यह हुए घायल: इस घटना में बस में सवार जिबरायल पुत्र गफ्फूर खान 20 वर्ष निवासी दिगौड़ा, काशीराम पुत्र केशू कुशवाहा 40 दिगौड़ा, लच्छी पत्नी चन्ना कुशवाहा 35, मानकुंवर पत्नी राजेश कुशवाहा 24, रामरती पत्नी काशीराम कुशवाहा 30, चन्ने पुत्र बस्सू कुशवाहा 40 एवं राजेश पुत्र गुरूदयाल कुशवाहा 26 को चोटे आई है। यह सभी मजदूरी करने भिंड जा रहे थे। इस घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
कंडम बसों पर उठे सवाल: विदित हो कि जिले में चल रहे कंडम बसों को लेकर कई बार बात कहीं जाती है। मगर परिवहन विभाग द्वारा इस पर कोई ध्यान नही दिया जाता है। शुक्रवार को हुई इस घटना ने एक बार फिर से साफ कर दिया कि जिले में इसी प्रकार की कंडम बसों में लोग सफर कर अपनी जान जोखिम में डाल रहे है। वह तो गनीमत रही कि यह हादसा ओरछा के पुलों पर नही हुआ, नही तो बड़ी जनहानी हो सकती थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो