scriptदूसरे दिन भी नहीं लगा देवराज का सुराग | Case of kidnapping from dial 100 | Patrika News

दूसरे दिन भी नहीं लगा देवराज का सुराग

locationटीकमगढ़Published: Feb 02, 2018 05:09:10 pm

Submitted by:

Samved Jain

पन्ना जिले में डॉयल-100 टीम को अगवा कर एक युवती का अपहरण
 
.

Case of kidnapping from dial 100

Case of kidnapping from dial 100

टीकमगढ़. पन्ना जिले में डॉयल-100 टीम को अगवा कर एक युवती का अपहरण करने वाले दुस्साहसी आरोपी देवराज का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में सर्चिंग में जुटी हुई हैं। उधर इस मामले को लेकर तमाम कयास एवं अटकलों का दौर भी शुरू हो गया है।
ज्ञात रहे कि लगभग पांच दिन पूर्व पन्ना अमानगंज थाना क्षेत्र में डॉयल-100 की टीम को फोन कर बुलाने और उस पर तैनात कर्मचारियों को अगवा कर उन्हें बंधक बनाकर उसी वाहन एवं पुलिसकर्मियों की वर्दी पहनकर एक युवती को अपहरण करने की सनसनीखेज वारदात को पांच लोगों ने अंजाम दिया था। इस घटना के बाद कई राज्यों की पुलिस द्वारा अपने स्तर पर अपराधियों की घेराबंदी की जा रही थी।
सागर के बंडा थाना क्षेत्र में इन आरोपियों के छुपे होने की सूचना पर हेलीकॉप्टर की मदद से जंगल की सर्चिंग की गई थी और कड़ी मेहनत के बाद इस मामले के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। उधर अपहरण कर लाई गई युवती नीरजा पटैल और आरोपी देवराज सिंह फिर भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े थे। उधर अचानक सक्रिय किए गए मुखबिर तंत्र के आधार पर पता चला कि टीकमगढ़ के बल्देवगढ़ क्षेत्र में यह आरोपी अपहृत युवती के साथ कहीं है। फिर क्या था बल्देवगढ़ पुलिस की टीम ने पन्ना पुलिस के साथ आननफानन में कई स्थानों पर दबिश दी और फिर तमोरा गांव में दबिश देकर युवती को बरामद कर लिया परंतु इस दौरान मुख्य आरोपी देवराज वहां से भाग निकला।
दो दिनों से जारी
है तलाश
पन्ना, टीकमगढ़, छतरपुर, सागर की पुलिस टीमें और एसटीएफ टीम लगातार इस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। पिछले दो दिनों से यह टीमें लगातार सर्चिंग कर रही हैं परंतु आरोपी का पता नहीं
चल रहा है।
जिले में अटकलों का दौर जारी
वहीं इस पूरे मामले को लेकर तमाम अटकलें लगाई जा रही हैं।अटकलों पर नजर डालें तो युवती को बरामद करने के दौरान आरोपी भी पुलिस गिरफ्त में आ गया था परंतु पुलिस फिलहाल उसकी गिरफ्तारी शो नहीं कर रही है।
&आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। सर्चिंग जारी हैं। फिलहाल उसका पता नहीं लग सका है।
कुमार प्रतीक,
एसपी, टीकमगढ़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो