scriptCase registered against unknown, SP inspected the spot at night | महिला के साथ करगुवां रोड बाइक सवारों ने तमंचा दिखाकर की लूट तीन थानों के बीच उलझा मामला, | Patrika News

महिला के साथ करगुवां रोड बाइक सवारों ने तमंचा दिखाकर की लूट तीन थानों के बीच उलझा मामला,

शनिवार की दोपहर में घुंघुआ, सेंदरी मार्ग पर बाइक से जा रहे दंपति को बाइक सवारों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। दंपत्ति के मंगलसूत्र व अन्य जेवरात लुटेरे छीनकर ले गए।

टीकमगढ़

Published: May 08, 2022 08:46:07 pm

टीकमगढ़/निवाड़ी. शनिवार की दोपहर में घुंघुआ, सेंदरी मार्ग पर बाइक से जा रहे दंपति को बाइक सवारों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। दंपत्ति के मंगलसूत्र व अन्य जेवरात लुटेरे छीनकर ले गए। जिनकी कीमत 95000 बताई गई है। मामला उत्तर प्रदेश मध्य प्रदेश सीमा के बीच में होने बताया गया है। देर रात्रि में कोतवाली में अज्ञात तीन लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घटना को लेकर रात्रि में एसपी तुषार कांत विद्यार्थी ने निरीक्षण किया है।
जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के बिहारीपुरा निवासी दंपत्ति बाइक से बरुआ सागर बाजार में खरीदारी करने जा रहे थे, बिहारीपुरा स्कूल सिद्ध बाबा मंदिर के सामने बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा दिखाकर लूटने की घटना को अंजाम दिया है। पीडि़ता आराधना पति जीतू श्रीवास हाल ही में शादी के बाद पहली बार युवती अपने पति जीतू के साथ बरुआसागर बाजार में काम के लिए आ रहे थे।
पीडि़त जीतू रजक ने बताया कि अपनी पत्नी को लेकर बरूआ सागर उत्तर प्रदेश पहुंचे। जहा मामला मध्य प्रदेश के सेंदरी थाना क्षेत्र का बताकर उनको वापस पर कर दिया गया। पीडि़त ने घटना की रिपोर्ट करने के लिए निवाड़ी पुलिस थाना आया। वहां पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया।

Case registered against unknown, SP inspected the spot at night
Case registered against unknown, SP inspected the spot at night
तीन थानों के बीच उलझा लूट का मामला
पीडि़त ने बताया कि उत्तर प्रदेश के बरुआसागर, निवाड़ी, सैदंरी तीन थानों के बीच यह मामला उलझ गया। जब एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और देखा कि यह घटना निवाड़ी कोतवाली की सीमा में है, तो उन्होंने तत्काल अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला कायम करने के निर्देश दिए थे। जिस पर निवाड़ी कोतवाली पुलिस थाना में तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ आइपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया।
इनका कहना
घ्ंाुघुआ कर गोवा मार्ग पर लूट की घटना घटित हुई थी। जिसका मौके का निरीक्षण किया गया था। घटना की खुलासा को लेकर एसडीओ पुलिस के नेतृत्व में तीन टीमें गठित की गई है। संदिग्धों के नाम सामने आ गए हैं। दो-तीन दिन में लूट का खुलासा हो जाएगा।
तुषार कांत विद्यार्थी एसपी निवाड़ी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: शिंदे गुट के दीपक केसरक का बड़ा बयान, कहा- हमें डिसक्वालीफिकेशन की दी जा रही हैं धमकीMaharashtra Politics Crisis: शिवसेना की कार्यकारिणी बैठक खत्म, जानें कौन-कौन से प्रस्ताव हुए पारितMaharashtra Political Crisis: आदित्य ठाकरे का बागी विधायकों पर निशाना, कहा- नहीं भूलेंगे विश्वासघात, हमारी जीत तय हैTeesta Setalvad detained: तीस्ता सीतलवाड़ को गुजरात ATS ने लिया हिरासत में, विदेशी फंडिंग पर होगी पूछताछकर्नाटक में पुजारियों ने मंदिर के नाम पर बनाई फर्जी वेबसाइट, ठगे 20 करोड़ रुपए'अग्निपथ' के विरोध में तेलंगाना के सिकंदराबाद में ट्रेन में आग लगाने वालों की वायरल हो रही वीडियो, पुलिस ने पहचान कर किया गिरफ्तारसावधान! विदेशी शैतानों के निशाने पर हमारी बेटियां... नाबालिग का अपहरण करने कतर से आया था बांदीकुई, दरभंगा से धरा गयाBPSC Paper Leak: पेपर लीक मामले में गिरफ्तार हुए JDU नेता शक्ति कुमार, सबसे पहले पेपर स्कैन कर WhatsApp पर था भेजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.