scriptस्कूल में घुसकर महिला ने की छात्राओं से मारपीट, मामला दर्ज | Children's Controversy | Patrika News

स्कूल में घुसकर महिला ने की छात्राओं से मारपीट, मामला दर्ज

locationटीकमगढ़Published: Feb 08, 2019 08:38:20 pm

Submitted by:

anil rawat

समीपस्थ ग्राम भेलसी के स्कूल में एक महिला ने छात्राओं के साथ मारपीट कर दी। पीडि़त छात्राएं गांव के कस्तूरबा बालिका छात्रावास की थी

Children's Controversy

Children’s Controversy

बल्देवगढ़. समीपस्थ ग्राम भेलसी के स्कूल में एक महिला ने छात्राओं के साथ मारपीट कर दी। पीडि़त छात्राएं गांव के कस्तूरबा बालिका छात्रावास की थी। इस घटना में एक छात्रा के हाथ में गंभीर चोट आई है। जब यह घटना हुई उस समय छात्रावास अधीक्षिका और हेडमास्टर भी मौके पर थे, लेकिन किसी ने कुछ नही किया। घटना के बाद अब यह सफाई देकर मामला दर्ज कराने की बात कह रहे है। वहीं छात्राओं की शिकायत पर पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
शुक्रवार को भेलसी के कस्तूरबा बालिका छात्रावास की छात्राओं की मारपीट की गई है। बताया जा रहा है कि छात्रावास की कुछ छात्राओं का गांव की ही किसी लड़की के साथ विवाद हो गया था। इसके बाद उसकी मां ने स्कूल में आकर 6 लड़कियों के साथ मारपीट कर दी। इस घटना के बाद छात्राएं परेशान हो गई।
इनके साथ हुई मारपीट: छात्रावास में कक्षा 6वीं की छात्रा मुस्कान यादव ने बताया कि जब वह लोग स्कूल गई थी, उसी समय खाने के लिए दूसरे भवन में पहुंची तो वहां पर गांव की जशोदा कुशवाहा आ गई। उन्होंने बाण्उड्रीवाल का गेट लगाया और हमारे साथ मारपीट कर दी। छात्राओं ने जशोदा से मारपीट का कारण पूछा तो वह गाली-गलौज करती रही। जशोदा ने छात्रावास की छात्रा रक्षा यादव कक्षा 7, सविता राय 8, रीना चौरसिया 8, मुस्कान यादव 6, उमनी यादव 7 एवं अंजली लोधी 8 के साथ मारपीट की है।

रोते हुए बताई व्यथा: इस घटना के बाद इन छात्राओं ने रोते हुए अपनी व्यथा छात्रावास अधीक्षिका छाया परिहार एवं हेड मास्टर एमएल वंशकार को बताई। विदित हो कि जब यह घटना हुई उस समय यह दोनों भी वहां पर उपस्थित थे। लेकिन अधीक्षिका छाया परिहार का कहना है कि वह बच्चियों को भोजन स्थल पर छोड़कर वापस आ गई थी। वहीं हेडमास्टर एमएल वंशकार खुद को उपस्थिति लेने में व्यस्त बता रहे थे। इस घटना के बाद पीडि़त छात्र सविता राय, रक्षा यादव एवं मुस्कान यादव की शिकायत पर पुलिस ने जशोदा कुशवाहा के खिलाफ धारा 294, 323 एवं 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है
कहते है अधिकारी: इस मामले की सूचना मेरे पास आई है। इसकी जांच कराई जाएगी। जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में अधीक्षिका और हेडमास्टर को नोटिस जारी किया जाएगा।- आरएल पाराशर, बीआरसी, बल्देवगढ़।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो