scriptविधायक ने की नर्सिंग होम संचालक की शिकायत | Complainant of the legislator | Patrika News

विधायक ने की नर्सिंग होम संचालक की शिकायत

locationटीकमगढ़Published: Mar 25, 2019 08:41:13 pm

Submitted by:

vivek gupta

नर्सिंग होम का संचालन सीएमएचओ डॉ वर्षा राय के पति डॉ वी के राय के द्वारा किया जा रहा है।

Complainant of the legislator

Complainant of the legislator

टीकमगढ़..नगर की इन्द्रपुरी कालोनी में पानी निकासी के लिए बनाए गए नाले पर नर्सिंग होम संचालक के द्वारा अतिक्रमण किया जा रहा था। मामले की शिकायत स्थानीय विधायक के द्वारा किए जाने पर नगरपालिका की टीम में मौके पर पंहुचकर पंचनामा बनाया। शिकायत में नाले पर लगे हरे पेड़ काटने की बात भी कही गई है। मामले को लेकर नगरपालिका के द्वारा नर्सिंग होम संचालक को नोटिस देने की बात कही जा रही है।मामले में खास बात है कि नर्सिंग होम का संचालन सीएमएचओ डॉ वर्षा राय के पति डॉ वी के राय के द्वारा किया जा रहा है। जिसे लेकर प्रशासन भी कार्रवाई को लेकर टाल मटोल कर रहा है। मामले में नर्सिंग होम प्रबंधन के द्वारा कार्रवाई को गलत बताया गया है।

विधायक ने की शिकायत
टीकमगढ विधायक राकेश गिरी के द्वारा एसडीएम को दी शिकायत में बताया गया कि इंद्रपुरी कॉलोनी में संचालित राय नर्सिंग होम के संचालक डॉ वी के राय के द्वारा नाले पर अतिक्रमण करके पक्का निर्माण किया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने नाले पर लगे हरे पेड़ काट दिए है। इसके साथ ही नगरपालिका के पार्क पर भी अतिक्रमण किया जा रहा है। विधायक गिरी के द्वारा एसडीएम से चुनाव आचार संहिता में शासकीय भूमि पर अतिक्रमण किए जाने पर कार्रवाई की मांग की है।

 

नगरपालिका टीम ने किया निरीक्षण
शिकायत के बाद मौके पर नगरपालिका की टीम ने जाकर निरीक्षण किया। इस दौरान वहां हरे पेड कटे मिले,इसके साथ ही नाले के पास शौचालय बनाए जा रहे थे। टीम के द्वारा स्थल निरीक्षण की कार्रवाई करते हुए प्रतिवेदन नगरपालिका सीएमओ को भेजा है। जिनके द्वारा मामले में कार्रवाई की जा रही है।
कहते है अधिकारी
विधायक की शिकायत पर तहसीलदार को जांच के लिए कहा गया है। मामले में निष्पक्षता से कार्रवाई की जाएगी।
सी पी पटेल एसडीएम टीकमगढ़
नर्सिंग होम प्र्रबंधन के द्वारा नाले पर अतिक्रमण की जांच कराई गई है। हरे पेड काटने और अतिक्रमण को लेकर नोटिस जारी किया जा रहा है।
माधुरी शर्मा सीएमओ नगरपालिका टीकमगढ़
कार्रवाई द्वेषपूर्ण रूप से की जा रही है। शौचालय बनाए जा रहे थे,जिससे खुले में गंदगी न की जाए। जंहा से पेड काटे गए,वह हमारी जमीन है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो