scriptBreaking : राहुल गांधी जतारा में क्यों बोले कि नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू देखिए… | Congress Rahul Gandhi Public Meeting Jatara Tikamgarh | Patrika News

Breaking : राहुल गांधी जतारा में क्यों बोले कि नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू देखिए…

locationटीकमगढ़Published: Apr 30, 2019 02:13:13 pm

Submitted by:

Samved Jain

राहुल बोले: नरेंद्र मोदी ने देश के गरीबों के जेब से पैसा निकाला, हम वापस डालेंगे, न्याय करेंगे

Breaking : राहुल गांधी जतारा में क्यों बोले कि नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू देखिए...

Breaking : राहुल गांधी जतारा में क्यों बोले कि नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू देखिए…

टीकमगढ़. चौथे चरण का मतदान होते ही अब देश की नजर पांचवे चरण पर है। इस चरण में बुंदेलखंड की तीन महत्वपूर्ण सीटों पर भी चुनाव होना है। ऐसे में देश के नेताओं का जमावड़ा, सभाएं भी अब बुंदेलखंड में शुरू हो गई है। मंगलवार को इंका अध्यक्ष राहुल गांधी ने टीकमगढ़ लोकसभा की जतारा विधानसभा क्षेत्र में आम सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने तो जाते-जाते यहां तक कह दिया कि नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू देखिए कैसे झिझक-झिझक कर बोल रहे है, समझ में आ रहा है।
जतारा आमसभा को संंबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी ने मेरी इलेक्शन कमीशन से शिकायत की है राहुल गांधी को चौकीदार शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। मैं बोलता हूं चौकीदार और जनता बोलती है ….। उन्होंने देश से भागे और कुछ बिजनेस मेन अमीरों के नाम लेते हुए कहा मोदी ने बुंदेलखंड के गरीब लोगों को 15 लाख का सपना दिखाया था, नहीं डाला। पांच महीने पहले मैने न्याय योजना का प्लान किया था। कांग्रेस की सरकार आते ही बुंदेलखंड के हर गांव में गरीब लोगों के बैंक अकाउंट में पैसा डालना चाहता है। मुझे मेरे लोगों ने कहा था कि ऐसा काम किसी सरकार ने नहीं किया है, सरकार ऐसे पैसा नहीं बांटती है। तब मैने अपने लोगों से कहा था कि तो देश के बिजनेस मेनों को पैसा किसने दिया।मोदी सरकार ने २५ लोगों को पैसा बांटा, मैं 25करोड़ तो देना चाहता हूं।
Breaking : राहुल गांधी जतारा में क्यों बोले कि नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू देखिए...
राहुल गांधी ने कहा कि न्याय योजना सिर्फ एक साल के लिए नहीं रहेगी। जब तक गरीब लोगों की आमदनी १२ हजार प्रति महीने से अधिक नहीं होगी, तब तक हम हर महीने 6 हजार अकाउंट में भेजते रहे यानि साल के 72 हजार। उन्होंने कहा पिछले ५ सालों में नरेंद्र मोदी ने आपका पैसा चोरी कर अमीरों को दिया है। आपसे कहा लाइन में खड़े रहो, कहते है कालेधन के खिलाफ लड़ाई है। आपके जेब से पूरा पैसा निकाल लिया। पूछना चाहता हूं लाइन में आपके साथ वह अमीर चोर खड़ा था क्या? छोटे दुकानदार, किसान, गरीब खड़े थे। आपकी जेब से पैसा निकालकर गरीबों को देने वाले है। किसी को नहीं छोडऩा वाला हूं। राहुल ने कहा 15 लाख नहीं डाला सकता है। मगर, 72 हजार 3.60 लाख डाला जा सकता है।
राहुल ने कहा बुंदेलखंड में जबरदस्त बेरोजगारी है। बेरोजगारी क्यों हुई बताता हूं। जैसे ही नरेंद्र मोदी ने गब्बर सिंह टैक्स लागू किया, उसी समय आपने माल खरीदना बंद किया। आपने कहा मोदी ने पैसा ले लिया, जैसे ही हिंदुस्तान की फैक्टरी ने माल बनाना बंद किया। मजदूरों को काम मिलना बंद हो गया। लाखों युवाओं को नोटबंदी ने बेरोजगार किया। न्याय योजना का पहला लक्ष्य अमीरों के जेब से पैसा निकालना, दूसरा आपके अकाउंट में पहुंचेगा। हर महीने पैसा पहुंचेगा। पैसा पहुंचना शुरू होगी, आप खरीदारी करेंगे। जो दुकानें नोटबंदी ने बंद कराई थी, वह चलना शुरू हो जाएगी। फैक्ट्री चालू हो जाएगी और युवाओं को रोजगार मिलने लगेगा। न्याय मिलेगा। पेट्रोल के दाम रोज बढ़ते है। आप इंटरनेट पर जाइए कि दुनिया में पेट्रोल के दाम गिर रहे है या बढ़ रहे है। यूपीए सरकार के समय का जिक्र किया।
Breaking : राहुल गांधी जतारा में क्यों बोले कि नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू देखिए...
राहुल ने कहा कि न्याय योजना सबसे ज्यादा कहां चलेगी, बुंदेलखंड में। यह पूरी प्लानिंग बुंदेलखंड जैसी जगह के लिए ही प्लानिंग है। जहां गरीबी है, जहां लोग सपना नहीं देख पाते है, कि आपके अकाउंट में पैसा पहुंच पाए। अमीरों को अरबों रुपए कर्ज दिया, लेकिन जेल नहीं भेजा और किसान के 5 हजार रुपए कर्ज पर जेल भेज दिया जाता है। मैं घोषणा करता हूं कि कांग्रेस की सरकार आते ही हिंदुस्तान का कोई भी किसान कर्ज के मामले में जेल में नहीं डाला जा सकेगा। कर्ज लौटाने जेल में नहीं डाला जाएगा। उन्होंने कहा कि देश में 22 लाख सरकारी नौकरी खाली पड़ा है। एक साल के अंदर पूरी नौकरी आपके हवाले कर दूंगा। 10 लाख युवाओं को रोजगार देने की घोषणा मप्र में की। इस दौरान उन्होंने जाते-जाते कहा कि अभी चुनाव भी खत्म नहीं हुए है, लेकिन आप देखिए कैसे नरेंद्र मोदी का चेहरा सुकड़ गया है। उनके इंटरव्यू देखिए झिझक-झिझक कर बोल रहे है। इसके बाद वह कार्यकर्ताओं का आभार करते हुए निकल गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो