scriptप्रेमी संग रची पति की हत्या की साजिश | Conspiracy to kill husband with husband | Patrika News

प्रेमी संग रची पति की हत्या की साजिश

locationटीकमगढ़Published: Oct 12, 2017 02:10:57 pm

Submitted by:

Rajesh Kumar Pandey

ओरछा दर्शन का बाइक से घूमने का बनाया प्लान और प्रेमी को देती रही पल-पल की सूचना

Conspiracy to kill husband with husband

Conspiracy to kill husband with husband

टीकमगढ़/ओरछा. एक युवा के प्रेम के प्रेमजाल में फंसी एक विवाहिता ने अपने पति को ही रास्ते से हटाने का फुलप्रूफ प्लान बनाया। वह पति को बाइक पर ही ओरछा घूमने के लिए निकली थी और रास्ते में ही करवा दिया हमला।
झांसी-आजादपुरा मार्ग पर इसी वर्ष 15 अगस्त को बाइक से ओरछा घूमने जा रहे दंपती कार सवार अज्ञात बदमाशों ने कट्टे से फायर व सरिए से हमला कर बाइक सवार युवक को बुरी तरह से घायल करने की घटना का खुलासा हो गया है। यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है।
क्या है मामला
15 अगस्त को बाइक से ओरछा घूमने आए जगदीश अहिरवार व उसकी पत्नी पूजा अहिरवार पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने कट्टे से फायर किया था। हेलमेट लगाने के कारण यह गोली गर्दन से होते हुए निकल गई थी। इस दौरान उस पर सरियों से भी हमला किया गया था। इस मामले में ओरछा पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला कायम किया था।
मामले का खुलासा करते हुए जांच अधिकारी व नाराई चौकी प्रभारी रामसेवक झा ने बताया कि घटना को गंभीरता से लेते हुए इस मामले की जांच की गई। जांच में पता चला कि घायल जगदीश पुत्र रमेश अहिरवार (28) निवासी लक्ष्मीबाई नगर रेलवे कॉलोनी झांसी रेलवे में नौकरी करता है। उसकी पत्नी पूजा अहिरवार का ग्राम सिजवाहा थाना रक्सा झांसी निवासी रवि पुत्र रामचरण कुशवाहा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पूजा ने सुनियोजित ढंग से अपने पति के साथ ओरछा घूमने का प्लान बनाया और इसकी जानकारी अपने प्रेमी रवि को दे दी। जैसे ही जगदीश की बाइक कुम्हर्रा और आजादपुरा के बीच पहुंची तभी पीछे से आ रही सफारी कार पर आए युवकों ने बाइक को ओवरटेक करते हुए ठहरने का इशारा किया। इस दौरान उसकी पत्नी योजनानुरू बाइक से उतरकर दूर खड़ी हो गई। तभी रवि कुशवाहा ने 315 बोर के कट्टे से जगदीश पर फायर कर दिया, उसके साथी सरिए से हमला कर दिया। राहगीरों को आते देखकर ये वहां से भाग गए थे। घायल जगदीश अहिरवार को झांसी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने प्रेमी, पत्नी व उसके साथियों के बीच पकी खिचड़ी को सार्वजनिक करते हुए मामले का पर्दाफाश कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो