scriptसरकारी गौचर की जमीन पर कब्जे के लिए युवा किसान की गोली मारकर हत्या | Controversy over possession of government land Young farmer shot dead | Patrika News

सरकारी गौचर की जमीन पर कब्जे के लिए युवा किसान की गोली मारकर हत्या

locationटीकमगढ़Published: Jun 23, 2021 07:06:51 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

खेत में ट्रैक्टर से बोवनी करते वक्त युवा किसान को रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने लाइसेंसी बंदूक से मारी गोली..

tikamgarh_murder.jpg

टीकमगढ़. टीकमगढ़ के प्रेमपुरा गांव में सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर चली आ रही पुरानी रंजिश खूनी जंग में तब्दील हो गई। घटना मंगलवार शाम की है जब एक युवा किसान की खेत में ट्रेक्टर से बोवनी कर रहा था तभी गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप एक रिटायर्ड पुलिस कर्मचारी पर है जिसका कि युवा किसान से गौचर की भूमि को लेकर विवाद चल रहा था। वारदात के बाद से आरोपी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

 

ये भी पढ़ें- रंगरलिया मनाते पकड़ाया जोड़ा, युवती को अर्धनग्न हालत में थाने लाई पुलिस, देखें वीडियो

 

बोवनी करते वक्त मारी गोली
प्रेमपुरा गांव का रहने वाला पप्पू उर्फ शेर सिंह ठाकुर बीते कई साल से गांव की सरकारी गौचर जमीन पर खेती करता आ रहा था। ये बात गांव में ही रहने वाले रिटायर्ड पुलिसकर्मचारी हीरा सिंह ठाकुर को रास नहीं आ रही थी। मंगलवार की शाम शेर सिंह अपने ट्रैक्टर से खेत पर बोवनी कर रहा था तभी हीरा सिंह ठाकुर वहां पहुंचा और उनके बीच जमीन को लेकर फिर से विवाद हुआ। इसी विवाद के दौरान किसान पप्पू उर्फ शेरसिंह को हीरा सिंह ठाकुर ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी और फरार हो गया।

 

ये भी पढ़ें- पुलिस की गिरफ्त में आया फर्जी इनकम टैक्स कमिश्नर, ऐसे करता था ठगी

 

वारदात के बाद आरोपी फरार, तलाश जारी
सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर हुई हत्या की खबर गांव में तेजी से फैली और हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना बम्हौरी कला थाने में की जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरु की। पुलिस का कहना है कि हीरा सिंह ठाकुर ने किसान शेरसिंह को गोली मारी है और घटना के बाद से फरार है जिसकी तलाश की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

देखें वीडियो- बस में रंगरलिया मानते पकड़ा गया जोड़ा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x826ec6
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो