scriptप्रेम प्रसंग के चलते युगल ने खाया जहर | Couple consumed poison due to love affair | Patrika News

प्रेम प्रसंग के चलते युगल ने खाया जहर

locationटीकमगढ़Published: Apr 06, 2020 02:13:57 pm

Submitted by:

anil rawat

नाबालिग युवति की मौत, युवक की हालत गंभीर

Couple consumed poison due to love affair

Couple consumed poison due to love affair

टीकमगढ़/बल्देवगढ़. बुड़ेरा थाने एक ग्राम के निवासी एक युवक-युवति ने जहरीला पदार्थ खा लिया। प्रेम प्रसंग के चलते उठाए गए इस कदम में जहां युवति की मौत हो गई, वहीं युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।


बुड़ेरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले जगभान लोधी 19 वर्ष ने अपने ही गांव की नाबालिग लड़की के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया। यह दोनों शनिवार की रात को अपने घरों से निकल कर गांव से लगभग 5 किलोमीटर दूर मिडावली गांव पहुंचे थे। यहां पर धसान नदी पर बने स्टॉपडेम पर इन लोगों ने जहर खा लिया। जहर खाने के बाद जगभाग ने फोन कर अल सुबह 3 बजे के लगभग इसकी सूचना अपने परिजनों को देने के साथ ही युवति के परिजनों को दी। इस बीच दोनों की हालत काफी नाजुक हो गई थी।

 

एम्बूलेंस से भेजा अस्पताल: फोन पर मिली इस सूचना के बाद परिजन भागकर मिडावली पहुंचे। तब तक युवति जहां बेसुध हो चुकी थी, वहीं जगभान की हालत भी खराब हो चुकी थी। इसकी सूचना तत्काल ही परिजनों ने पुलिस और एम्बूलेंस को दी। सुबह 3.45 बजे के लगभग मौके पर पहुंंची पुलिस ने एम्बूलेंस की मदद से इन दोनों को बल्देवगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। यहां पर डॉक्टरों ने जहां युवति को मृत घोषित कर दिया, वहीं युवक की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। यहां पर युवक को भर्ती कर उसका उपचार किया जा रहा है। वहीं युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।


प्रेम प्रसंग का मामला: इस मामले में पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह प्रेम प्रसंग का मामला सामझ में आ रहा है। हालांकि पुलिस को घटना स्थल से किसी प्रकार का पत्र या अन्य कोई सामान नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि दोनों को एक-दूसरे से प्रेम होगा और विवाह में आ रही अड़चनों से परेशान होकर यह कदम उठाया गया होगा। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस ने पीएम के बाद युवति का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो