scriptटैक्सी हटाने के विवाद पर दबंग ने मार दी गोली | Crime shoot | Patrika News

टैक्सी हटाने के विवाद पर दबंग ने मार दी गोली

locationटीकमगढ़Published: Jan 03, 2019 12:19:21 pm

Submitted by:

anil rawat

टैक्सी चालक की हालत गंभीर, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Crime shoot

Crime shoot

टीकमगढ़. एक दबंग ने ऑटो चालक की नाफरमानी इस कदर नागबार गुजरी कि उसे अपने भाई के साथ मिलकर टैक्सी चालक को गोली मार दी। गंभीर अवस्था में टैक्सी चालक को झांसी रेफर कर दिया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरू कर दी है।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सुकवाहा में सुबह 9 बजे के लगभग उस समय अफरा-तफरी मच गई जब गांव के लक्ष्मन कुशवाहा के घर से गोली चलने की आवाज आई। यहां पर आरोपी नरेन्द्र कांगौरिया एवं उसके भाई वीरेन्द्र ने लक्ष्मन कुशवाहा के पुत्र सुनील पर कट्टे से फायर कर दिया था। कट्टे से निकली गोली उसके सिर को छूते हुए निकल गई। इसके पूर्व नरेन्द्र के भाई वीरेन्द्र ने उस पर फरसा से हमला किया था, जो उसके बाएं हाथ में लगा और खूनाखच्च हो गया। इसके साथ ही आरोपियों उसकी लाठियों से भी गंभीर मारपीट की। इसके बाद उसके परिजन गंभीर अवस्था में सुनील को लेकर सीधे जिला चिकित्सालय पहुंचे।
यह था मामला: जिला चिकित्सालय में उपचार करा रहे सुनील ने बताया कि वह ऑटो चलाने का काम करता है। बुधवार की सुबह उसे किसी का अनाज उठाने जाने था। इसके लिए वह गांव के बाजार में अपनी टैक्सी में उसका अनाज एवं अन्य सामान लोड करा रहा था। उसी समय नरेन्द्र कांगौरिया अपना ट्रेक्टर लेकर निकले। सड़क किराने उसका ऑटो खड़ा होने पर ट्रेक्टर नही निकल पा रहा था। इस पर नरेन्द्र ने ऑटो हटाने की बात कहीं। ऑटो में सामान लोड कर रहे सुनील ने नरेन्द्र से केवल एक बोरी और लोड होने के बाद टैक्सी हटाने की बात कही तो वह बिफर पड़े। इसके बाद उन्होंने गाली-गलौज की और कहा कि ऑटो पर टे्रक्टर चढ़ा दूंगा। विवाद बड़ता देख सुनील वहां से अपना ऑटो लेकर चला गया।

घर में जाकर की मारपीट: इसके बाद नरेन्द्र अपने भाई वीरेन्द्र के साथ सीधा सुनील के घर पहुंचा और उसकी मारपीट कर दी। पीडि़त ने नरेन्द्र द्वारा चलाई गई गोली का खाली कारतूस भी पुलिस को दिया है। जिला चिकित्सालय पहुंचे सुनील का प्राथमिक उपचार कर डॉक्टरों ने उसे झांसी मेडीकल के लिए रेफर कर दिया। वहीं पुलिस ने सुनील की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 307 के साथ ही मारपीट की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
कहते है अधिकारी: पीडि़त की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पीडि़त द्वारा दिए गए कारतूस की जांच कराई जा रही है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।- वीरेन्द्र पवार, एसआई एवं बीट प्रभारी, थाना-कोतवाली टीकमगढ़।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो