script

एक घर में मिले फांसी पर लटके 5 शव, हत्या या आत्महत्या तफ्तीश जारी

locationटीकमगढ़Published: Aug 23, 2020 03:42:44 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव घर में फांसी के फंदे पर लटके मिले, मृतकों में 4 साल का मासूम बच्चा भी शामिल..

kharagapur.jpg

टीकमगढ़. टीकमगढ़ जिले के खरगापुर में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक परिवार के पांच सदस्यों की लाश घर के अंदर फांसी पर लटके मिले हैं। मरने वालों में दो महिलाएं, दो पुरुष और एक चार साल का मासूम बच्चा शामिल है। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है और हर कोई घटना से हैरान है। पुलिस इस बात की तफ्तीश कर रही है कि ये आत्महत्या का मामला है या फिर हत्या कर शवों को फांसी के फंदे पर लटकाया गया है।

 

दूध वाले के पहुंचने पर हुआ खुलासा
खरगापुर के वार्ड नंबर-8 में ये वारदात धर्मदास सोनी के घर की है। धर्मदास अपने परिवार जिसमें उनकी पत्नी पूजा सोनी, बेटा मनोहर सोनी, बहू सोनम सोनी और चार साल के पोते सानिध्य के साथ रहते थे। सभी के शव घर में फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले हैं। रविवार की सुबह जब धर्मदास सोनी के घर पर दूध वाला लेकर पहुंचा तो काफी देर तक दरवाजा खटखटाने और आवाज लगाने के बाद भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो दूधवाले ने ही आसपास के लोगों और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब घर का दरवाजा तोड़ा तो अंदर का मंजर देखकर सभी की आंखें फटी की फटी रह गईं। घर के कमरों में परिवार के सदस्यों के शव फांसी पर झूल रहे थे। दादा-दादी और मां-बेटे के शव एक कमरे से मिले हैं तो वहीं दूसरे कमरे से मनोहर सोनी का शव बरामद हुआ है। धर्मदास सोनी रिटायर्ड विटनरी डॉक्टर थे।

 

सामूहिक आत्महत्या या फिर हत्या, तफ्तीश जारी
अंदेशा जताया जा रहा है कि परिवार ने आपसी सहमति के बाद सामूहिक आत्महत्या की है। पहले बच्चे को फांसी पर लटकाया गया होगा और फिर बाद में एक एक कर परिवार के सदस्यों ने आत्महत्या की होगी। वहीं फांसी के फंदे पर लटके मिले शवों के पैर भी जमीन से लगे हुए मिले हैं जिससे ये भी आशंका है कि कहीं हत्या कर तो शवों को फंदे पर नहीं लटकाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है और पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति साफ हो सकती है। एक साथ परिवार के सभी सदस्यों के घर से शव बरामद होने की इस घटना से खरगापुर में हड़कंप मच गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो