script5 महीने पहले दो बच्चों की मां को पत्नी बनाकर लाया था घर, अब मिली तीनों की लाश | Dead body of woman and 2 children found in in house | Patrika News

5 महीने पहले दो बच्चों की मां को पत्नी बनाकर लाया था घर, अब मिली तीनों की लाश

locationटीकमगढ़Published: Sep 29, 2021 06:35:44 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

घर में संदिग्ध हालत में मिली महिला व दो बच्चों की लाश…पुलिस को कातिल की तलाश

crime.png

टीकमगढ़. टीकमगढ़ के रमपुरा गांव में एक महिला व उसके दो बच्चों की घर में लाश मिलने से हड़कंप मच गया। सुबह जब पति घर पहुंचा तो तीनों के शव घर में देख उसके होश उड़ गए। पति ने तुरंत घटना की सूचना अन्य ग्रामीणों व पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरु की। महिला का नाम अंगूरी है जिसके साथ उसके 4 साल के बेटे सोनू व 5 साल की बेटी शिवानी की लाश भी घर से मिली है। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

 

5 महीने पहले पत्नी बनाकर लाया था घर
प्राप्त जानकारी के मुताबिक रमपुरा गांव का रहने वाला रतिराम रजक हरियाणा में मजदूरी करता था। करीब 5 महीने पहले रतिराम दो बच्चों की मां अंगूरी को अपनी पत्नी बनाकर गांव लाया था और दोनों पति-पत्नी की तरह गांव में रह रहे थे। पति रतिराम के मुताबिक वो खेत पर फसल की रखवाली करने के लिए रात में खेत पर सोने के लिए गया था। सुबह जब घर पहुंचा तो देखा कि अंगूरी व दोनों बच्चे मृत पड़े हुए हैं जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। शुरुआती तफ्तीश में पति-पत्नी के बीच किसी तरह के झगड़े की बात सामने नहीं आई है। फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होने की बात कह रही है।

 

ये भी पढ़ें- पत्नी की आंखों के सामने पति व 6 महीने की बेटी पर गिरी आकाशीय बिजली, मौत

 

पुलिस तफ्तीश में जुटी
कुडीला थाना पुलिस के मुताबिक रमपुरा गांव में दो बच्चों व महिला का शव घर में मिलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस ने जल्द ही मामले की खुलासा करने की बात भी कही है।

देखें वीडियो- इलेक्ट्रॉनिक कांटे में छेड़छाड़, व्यापारी की जमकर की पिटाई

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84j2pc
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो