scriptनशे के आदि पति ने कर दी पत्नी की हत्या, आरोपी फरार | Drunk husband killed his wife | Patrika News

नशे के आदि पति ने कर दी पत्नी की हत्या, आरोपी फरार

locationटीकमगढ़Published: Sep 26, 2022 08:07:07 pm

Submitted by:

anil rawat

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी, पुलिस जुटी जांच में

नशे के आदि पति ने कर दी पत्नी की हत्या, आरोपी फरार

नशे के आदि पति ने कर दी पत्नी की हत्या, आरोपी फरार

टीकमगढ़/जतारा. नशे की हालत में चूर एक पति ने अपनी पत्नी की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी। घटना के बाद से पति फरार है। बताया जा रहा है कि आरोपी पति शराब और गांजे की नशे का आदि था। इसे लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


मामला बम्हौरीकलां थाना क्षेत्र के गांव के काकनपुरा है। मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी नीतू ने बताया कि ग्राम काकनपुरा निवासी आरोपी रविंद्र अहिरवार 24 वर्ष ने अपनी पत्नी क्रांति अहिरवार 22 वर्ष की शराब के नशे में गंभीर मारपीट की। साथ ही किसी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि सुबह से घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल, एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंच कर पूरी जांच के बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इसके बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। वहीं घटना की सूचना पर पूरा गांव मौके पर उपस्थित हो गया।

 

डेढ़ साल पहले हुए था विवाह
बताया जा रहा है कि आरोपी का मृतिका के साथ डेढ़ साल पहले विवाह हुआ था। विवाद के बाद पति की नशे की लत के कारण दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। वह नशे को लेकर आए दिन पत्नी से रुपयों की मांग करता था और शराब के लिए मना करने पर मारपीट करता था। ऐसा ही विवाद रविवार की सुबह हुआ तो पति ने नशे में उसकी हत्या कर दी। वहीं मौके पर पहुंचे मृतिका के पिता ने भी उस पर नशे में मारपीट करने के आरोप लगाए है। घटना की सूचना पर जतारा एसडीओपी दिलीप कुमार पांडे भी मौके पर पहुंचे और परिजनों से बात कर घटना की जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए है। वहीं थाना प्रभारी नीतू खटीक ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो