scriptआग लगने से लाखों रुपए का सामान जल कर हुआ खाक | Efforts to control the fire lasted till late night | Patrika News

आग लगने से लाखों रुपए का सामान जल कर हुआ खाक

locationटीकमगढ़Published: Jun 02, 2023 07:41:48 pm

Submitted by:

akhilesh lodhi

देर रात नगर के मुख्य बाजार स्थित कपड़ा शोरूम की दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। जिससे तीन मंजिला मकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। आग लगने से टीकमगढ़, लिधौरा, पलेरा और जतारा की फायर बिग्रेड ने कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया।

Efforts to control the fire lasted till late night

Efforts to control the fire lasted till late night


टीकमगढ़. देर रात नगर के मुख्य बाजार स्थित कपड़ा शोरूम की दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। जिससे तीन मंजिला मकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। आग लगने से टीकमगढ़, लिधौरा, पलेरा और जतारा की फायर बिग्रेड ने कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया। जिसमें फायर बिग्रेड के कर्मचारी, स्थानीय लोगों के साथ विधायक हरिशंकर खटीक ने रात्रि २ बजे तक आग बुझाने का प्रयास किया। शुक्रवार की सुबह ६ बजे फायर बिग्रेड को बुलाया और सुलग रही आग को बुझाया गया।
मुख्य बाजार स्थित कपड़ा व्यापारी देवेंद्र कुमार जैन के तीन मंजिला दुकान में रखा लाखों रुपए का कपड़ा, घर गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया है। आग इतनी भयानक थी कि पुलिस प्रशासन अधिकारियों के साथ ही क्षेत्रीय विधायक हरिशंकर खटीक और स्थानीय लोग पानी लेकर आग बुझाने में रात्रि 2 बजे तक रहे। किसी तरह व्यापारी देवेंद्र जैन के परिजन अपनी जान बचाकर आग की लपटों के बीच से बाहर निकले जो सुरक्षित है, लेकिन दुकान के साथ ही ऊपरी मंजिल पर रखा गृहस्थी कासामान जलकर खाक हो गया। सुबह वहां के हालात यह थे कि दुकान के अंदर धुआं निकल रहा था।

लाखों का सामान जलकर हुआ खाक
नगर में पहली बार आग लगने की घटना से लाखों रुपए का सामान जल खाक हो गया और देवेंद्र कुमार जैन की रेडीमेड कपड़ा एवं साड़ी का शोरूम जल गया। विधायक ने कहा कि पीडि़त व्यापारी को शासन की ओर से सहायत की जाएगी।
इनका कहना
मुझे जैसे ही घटना की जानकारी मिल तो तत्काल पुलिस बल और फ ायर बिगे्रड को पहुंचाया गया। शोरूम में आग किस वजह से लगी है। उसकी जांच कराई जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।
डॉक्टर अभिजीत सिंह, एसडीएम जतारा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lgq6x
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो