दोस्त की कार से उधारी बसूलने आए युवक का मिला अधजला शव

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस जुटी जांच में

टीकमगढ़/ओरछा. उधारी बसूल करने आए उत्तर प्रदेश के बबीना का ऑटो-मोबाइल व्यापारी का अधजला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। चकरपुर चौकी के ग्राम बनगाय-महाराजपुर मार्ग पर मिले इस शव को लेकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। वहीं घटना स्थल से गायब कार के बाद से यह मामला लूट एवं हत्या का दिखाई दे रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।


उत्तर प्रदेश की सीमा से लगा चकरपुर चौकी क्षेत्र वारदातों का केन्द्र बनता दिखाई दे रहा है। गुरूवार की सुबह क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई, जब लोगों को यहां पर एक व्यक्ति की अधजली लाश दिखाई दी। लोगों ने तत्काल ही इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही चकरपुर चौकी प्रभारी के साथ ही ओरछा थाना प्रभारी नरेन्द्र त्रिपाठी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने इस जांच कर शव को जब्त कर लिया। वहीं शव के पास से मिले मृतक के कपड़ो से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान बबीना के जल निगम रोड़ निवासी पवन राजपूत के रुप में की गई।

 

बसूली करने आया था मृतक: शव की सूचना के बाद पहुंचे मृतक के पिता सीताराम राजपूत ने बताया कि उसका बेटा टूव्हीलर की एजेंसी चलाता था। सप्ताह में एक दिन वह उगाही करने जाता था। बुधवार को भी वह अपनी बाइक से उधारी बसूलने राजगढ़ और सिमराहा गया था। उन्होंने बताया कि शाम को 6 बजे के लगभग जब उन्होंने उसे फोन लगाया तो बताया कि वह झांसी आ गया है और एक घंटे में घर पहुंच जाएगा। इसके बाद 8 बजे उसका फोन बंद हो गया और सुबह से यह सूचना मिली।


दोस्त से ली थी कार: घटना के बाद यह भी सामने आया था कि मृतक अपने दोस्त रोहित साहू की कार क्रमांक यूपी 14 एडब्ल्यू 7040 लेकर आया था। घटना के बाद से उसकी यह कार भी गायब है। वहीं मृतक के पिता का कहना है कि उसका पुत्र सोने की चैन एवं अंगूठी पहने था, जो उसके पास नहीं है। उसका मोबाइल भी गायब है। ऐसे में यह घटना हत्या एवं लूट की दिखाई दे रही है।


घटनाओं से सनसनी: उत्तर प्रदेश से सटे इस पूरे क्षेत्र में आए दिन हो रही घटनाओं के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। विदित हो कि ओरछा महोत्सव की तैयारियों के बीच यहां पर दर्शन करने आए उत्तर प्रदेश के झांसी के डॉक्टर एनडी मिश्रा के भाई के चालक की अज्ञात बदमाशों ने चाकुओं से गोंद कर हत्या कर दी थी और उनकी एसयूवी लूट ले गए थे। इसके पहले भी यहां पर हत्या की कई वारदातें हो चुकी है। ऐसे में लोगों का पुलिस से विश्वास उठता जा रहा है।


कहते है अधिकारी: पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के पूर्व कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। फिलहाल मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।- नरेन्द्र त्रिपाठी, थाना प्रभारी, ओरछा।

Show More
anil rawat Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned