scriptबिना कपड़ों के भागा विदेशी, पुलिस परेशान, जाने कारण | Foreign tourist who ran away from Niwari station without clothes | Patrika News

बिना कपड़ों के भागा विदेशी, पुलिस परेशान, जाने कारण

locationटीकमगढ़Published: May 27, 2023 08:08:51 pm

Submitted by:

anil rawat

पूरी रात परेशान हुई निवाड़ी पुलिस

Foreign tourist who ran away without clothes

Foreign tourist who ran away from Niwari station without clothes

टीकमगढ़. स्वीडन से आया एक विदेशी पर्यटक बीती रात निवाड़ी स्टेशन पर नहाने के बाद अपने कपड़े छोड़कर गायब हो गया। जैसी ही पुलिस को सूचना मिली पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। पूरी रात उसे तलाश करने में जुटी पुलिस को अल सुबह जानकारी हुई कि सकरार पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है।
निवाड़ी एसपी अंकित जायसवाल ने बताया कि बीती रात स्टेशन मास्टर इंचार्ज डीके जैन के पुलिस को सूचना दी थी कि एक विदेशी पर्यटक अपना सामान एवं कपड़े छोड़कर गायब हो गया है। सूचना को गंभीरता से लेते हुए एसपी अंकित जयसवाल ने मौके पर पहुंचकर जांच की और टीमें गठित कर अलग-अलग स्थानों पर पर्यटक की तलाश में भेज दी। रेलवे स्टेशन व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरें खंगलते हुए पुलिस हर तरफ इसकी तलाश में जुट गई। बताया जा रहा है कि स्वीडन से आया टर्बो खजुराहो से उदयपुर जाने वाली इंटर सिटी ट्रेन से दोपहर 12.55 पर निवाड़ी स्टेशन पर उतरा था। रात 9 बजे तक वह स्टेशन पर देखा गया है और उसके बाद गायब हो गया। वहीं उसका पूरा सामान स्टेशन पर ही रखा हुआ था। टर्बों के बैग से पुलिस को इंडियन करंसी के साथ ही नेपाली करंसी के साथ ही उसका मोबाइल मिला था।

 

नशे की हालत में भागा था
वहीं सूत्रों की माने तो टर्बो ने यहां पर शराब की दुकान पर देखा गया था। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि उसने नशा किया होगा और नशे की हालत में यही वह यहां से बिना कपड़ों के निकल गया होगा। जंगली क्षेत्र से जाने के कारण उसके शरीर में कई जगह खरोंच भी बताई जा रही है। वहीं सकरार पुलिस ने उसे सुबह 3 बजे बरामद किया। इसके बाद उसके लिए पकड़ों की व्यवस्था की गई और उसका स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया। इसके बाद उसे झांसी भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि टर्बो ने बताया कि उसे खुद पता नहीं कि वह क्या करता रहा। वहीं सकरार पुलिस द्वारा भेजी गई उसकी फोटो में वह पुलिस के साथ खुश दिखाई दे रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो