scriptजेवरात दिखाने घर ले गए फिर नही किए वापस | Fraud | Patrika News

जेवरात दिखाने घर ले गए फिर नही किए वापस

locationटीकमगढ़Published: Nov 21, 2018 12:25:49 pm

Submitted by:

anil rawat

सराफा व्यापारी से की गई धोखाधड़ी के विरोध में मंगलवार को सराफा एसोसिएशन ने एसपी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई करने की मांग की है।

Fraud

Fraud

टीकमगढ़. एक सराफा व्यापारी ने एक व्यक्ति के ऊपर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। सराफा व्यापारी से की गई धोखाधड़ी के विरोध में मंगलवार को सराफा एसोसिएशन ने एसपी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई करने की मांग की है। व्यापारी का आरोप है कि यह उनकी दुकान से सोने का सामान घर पर दिखाने के लिए ले गए थे। इसके बाद न तो सामान दे रहे है और न ही उसका भुगतान कर रहे है।
सराफा व्यापारी राजकुमार सोनी ने बताया कि कटरा बाजार में उनकी सोने की दुकान है। 4 नवम्बर को गणेशपुरम निवासी दिलीप उर्फ कल्ली पाठक उनके दुकान पर आए थे। दिलीप पाठक उनके यहां से एक मंगलसूत्र, हार, दो अंगूठी, एक लॉकेट, कान चैन सहित 2 लाख 35 हजार रूप्ए का सामान ले गए थे। दिलीप पाठक सामान घर पर दिखाने की बात कह कर यह पूरा सामान ले गए थे। इसके बाद यह दूसरे दिन आए और एक सोने का लॉकेट और कान चैन फिर से दिखाने के बहाने ले गए। उस समय जब उन्होंने पहले ले गए सामान के विषय में पूछा तो दिलीप पाठक ने कहा कि वह घर पर ही छोड़ आए है और बाद में वापस कर देंगे।

नही दे रहे रूपए: राजकुमार सोनी ने बताया कि इसके बाद न तो वह सामान वापस कर रहे है और न ही रूपए दे रहे है। उन्होंने बताया कि वह इसके लिए उनके घर पर गए तो उन्होंने दुकान पर आकर हिसाब करने की बात कहीं। लेकिन अब न तो वह फोन उठाते है और नहीं घर पर मिलते है। राजकुमार सोनी ने एसपी से दिलीप पाठक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर, सामान वापस दिलाने की मांग की है। व्यापारी ने शिकायती आवेदन के साथ ही अपनी दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग भी एसपी को सौंपी है। इस संबंध में व्यापारी ने कोतवाली पुलिस को भी आवेदन दिया था, लेकिन कोतवाली पुलिस ने कोई कायमी नही की थी। इसके बाद व्यापारी ने एसोसिएशन के साथ मिलकर एसपी को ज्ञापन सौंपा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो