कंपनी के नाम पर बेचे जा रहे थे नकली पाइप

दो बंडल पाइप जब्त, व्यापारी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

By: anil rawat

Published: 29 Jul 2021, 09:54 AM IST

टीकमगढ़. नल फिटिंग के काम आने वाले प्लास्टिक के कंपनी के पाइप के नाम पर नकली सामान बेचने वाले एक व्यापारी के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। कंपनी के विधिक अधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है।


बुधवार को टैक्समो कंपनी के विधिक अधिकारी आफताब सलीम नगर में आए थे। वह कंपनी की ओर से बुरहानपुर में काम करते है। सलीम ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जिले में कंपनी के नाम पर नकली पाइप बेचे जा रहे है। इसके बाद वह यहां आए थे। दिन में कुछ दुकानों पर वह ग्राहक बनकर पहुंचे और पाइप देखे। जब वह मऊचुंगी स्थित महावीर मशीनरी स्टोर पर पहुंचे और यहां पर दुकान के मालिक सुनील कुमार जैन से पाइप दिखाने को कहा।

 

 

इस पर सुनील ने जो पाइप दिखाया वह उनकी कंपनी के नाम का नकली पाइप था। पाइप देखने के बाद वह कोतवाली पहुंचे और पुलिस को पूरी जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आफताब सलीम के द्वारा बताए गए नकली पाइप के दो बंडल जब्त किए। साथ ही सलीम ने कंपनी के दूसरे सामानों की भी जांच की।

 

कोतवाली थाना प्रभारी वीरेन्द्र कुमार पवार ने बताया कि आफताब सलीम की शिकायत पर सुनील कुमार जैन के खिलाफ धारा 420 का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं व्यापारी ने बताया कि वह यह माल इंदौर से मंगाता है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। विदित हो कि जिले में यह कारोबार जमकर चल रहा है। पूर्व में भी कई दुकानों पर इस प्रकार की कार्रवाइयां हो चुकी है।

anil rawat Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned