scriptBreaking News- पत्नी से परेशान पति ने खाया जहर, कूंदा बेतवा मेंं | Got a suicide note from jebe | Patrika News

Breaking News- पत्नी से परेशान पति ने खाया जहर, कूंदा बेतवा मेंं

locationटीकमगढ़Published: Sep 17, 2019 03:16:59 pm

Submitted by:

anil rawat

बेतवा में कूद कर किया जान देने का प्रयास, जेबे से मिला सुसाइड नोट

Got a suicide note from jebe

Got a suicide note from jebe

टीकमगढ़(ओरछा). अपनी पत्नी, ससुर एवं साले से परेशान एक युवक ने ओरछा में बेतवा नदी में कूंद कर जान देने की कोशिश की। बेतवा तट पर तैनात होमगार्ड के जवान एवं गोताखोरों ने इस युवक को बचा लिया। युवक के पास से एक सुसाइड नोट की बरामद हुआ हैं। युवक ने बेतवा में कूदने के पूर्व जहरीला पदार्थ भी खाया था। पुलिस ने युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया हैं।

 

अब तक पति और सास-ससुर से परेशान होकर पत्नियों के आत्महत्या के मामले ही सामने आते थे। लेकिन मंगलवार को ओरछा में पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या करने के प्रयास का मामला सामने आया हैं। मंगलवार को ओरछा आए झांसी के मसीहा गंज सीपरी बाजार निवासी हरिकिशोर ने बेतवा नदी में कूंद कर जान देने की कोशिश की। हरिकिशोर के बेतवा में कूदने पर यहां पर तैनात होमगार्ड के जवानों एवं गोताखोरा की हरिकिशर पर नजर पड़ गई। तत्काल ही इन लोगों ने भी बेतवा में छलांग लगा दी और हरिकिशर को बचा लिया।

खाया जहरीला पदार्थ: हरिकिशर अपनी पत्नी सविता उर्फ गुड्डी, ससुसर बृगभान ठेकेदार एवं साले अखिलेश से इतना परेशान हैं, कि वह उसने यह आत्मघाती कदम उठाया। हरिकिशन चाहता था कि वह किसी से बच न पाए इसलिए बेतवा में कूदने से पहले उसने जहरीला पदार्थ भी खाया था। इस की डिब्बी भी पुलिस को मौके से मिली हैं।

जेब से मिला सुसाइड नोट: हरिकिशर को बचाने के बाद पुलिस को उसकी जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला हैं। इसमें हरिकिशन ने अपनी आत्महत्या का जिम्मेदार अपनी पत्नी, ससुर और साले को बताया हैं। सुसाइड नोट में हरिकिशन ने लिखा हैं कि उसकी पत्नी अपने पिता एवं भाई की बातों में आकर अक्सर उससे झगड़ा करती हंैं। उसने उसे कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मान नहीं हैं। अब वह इतना परेशान हो गया हैं कि अब आत्महत्या के अलावा उसके पास कोई चारा नहीं बचा हैं। उसने अपने सुसाइड नोट में अपने घर का पता एवं परिजनों के मोबाइल नंबर भी लिखे थे और अपना सामान परिजनों के सुपुर्द करने की मांग की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो