scriptBreaking News-छात्रावास में घुसकर महिला ने की छात्राओं से मारपीट | Hostage in hostel | Patrika News
टीकमगढ़

Breaking News-छात्रावास में घुसकर महिला ने की छात्राओं से मारपीट

बच्चों के विवाद हुई घटना, देखते रहे अधिकारी

टीकमगढ़Feb 08, 2019 / 01:58 pm

anil rawat

Hostage in hostel

Hostage in hostel

प्रदीप चौरसिया
टीकमगढ़(बल्देवगढ़). बल्देवगढ़ विकासखण्ड के ग्राम भेलसी के कस्तूरबा बालिका छात्रावास में गांव की एक महिला ने जाकर 6 छात्राओं के साथ मारपीट कर दी। इस घटना में एक छात्रा के हाथ में गंभीर चोट आई है। जब यह घटना हुई उस समय छात्रावास अधीक्षिका और हेडमास्टर भी मौके पर थे, लेकिन किसी ने कुछ नही किया। घटना के बाद अब यह सफाई देकर मामला दर्ज कराने की बात कह रहे है।
इन दिनों जिले के छात्रावासों के हाल ठीक नही चल रहे है। कुछ दिन पूर्व जहां भूतप्रेत के चक्कर में खरगापुर के कन्या छात्रावास में जहां मुर्गे की बली देकर शराब चढ़ाई गई थी, वहीं शुक्रवार को भेलसी के कस्तूरबा बालिका छात्रावास में छात्राओं की मारपीट की गई है। बताया जा रहा है कि छात्रावास की कुछ छात्राओं का गांव की ही किसी लड़की के साथ विवाद हो गया था। इसके बाद उसकी मां ने छात्रावास के अंदर आकर 6 लड़कियों के साथ मारपीट कर दी।

इनके साथ हुई मारपीट: छात्रावास में कक्षा 6वीं की छात्रा मुस्कान यादव ने बताया कि जब वह लोग खाने के लिए छात्रावास के दूसरे भवन में पहुंची तो वहां पर गांव की जशोदा कुशवाहा आ गई। उन्होंने बाण्उड्रीवाल का गेट लगाया और हमारे साथ मारपीट कर दी। छात्राओं ने जशोदा से मारपीट का कारण पूछा तो वह गाली-गलौज करती रही। जशोदा ने छात्रावास की छात्रा रक्षा यादव कक्षा 7, सविता राय 8, रीना चौरसिया 8, मुस्कान यादव 6, उमनी यादव 7 एवं अंजली लोधी 8 के साथ मारपीट की है।
रोते हुए बताई व्यथा: इस घटना के बाद इन छात्राओं ने रोते हुए अपनी व्यथा छात्रावास अधीक्षिका छाया परिहार एवं हेड मास्टर एमएल वंशकार को बताई। विदित हो कि जब यह घटना हुई उस समय यह दोनों भी वहां पर उपस्थित थे। लेकिन अधीक्षिका छाया परिहार का कहना है कि वह बच्चियों को भोजन स्थल पर छोड़कर वापस आ गई थी। वहीं हेडमास्टर एमएल वंशकार खुद को उपस्थिति लेने में व्यस्त बता रहे थे। मामला सामने आने के बाद अब यह दोनों इस घटना की शिकायत उच्चाधिकारियों एवं पुलिस से करने की बात कह रहे है।

Home / Tikamgarh / Breaking News-छात्रावास में घुसकर महिला ने की छात्राओं से मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो