scriptMP News: तौलिए से पोंछ डाला मांग का सिंदूर ! इस वजह से बर्बाद हुआ हंसता खेलता परिवार | Illegal relationship Wife plotted to kill husband for the love affair | Patrika News
टीकमगढ़

MP News: तौलिए से पोंछ डाला मांग का सिंदूर ! इस वजह से बर्बाद हुआ हंसता खेलता परिवार

MP News: जीजा के भाई से चल रहे अफेयर में पति बनने लगा रोड़ा तो पत्नी ने रची खौफनाक साजिश..

टीकमगढ़Jun 07, 2024 / 08:15 pm

Shailendra Sharma

Illegal relation
MP News: मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में पेट्रोल पंप के पास मिली लाश की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में एक महिला भी शामिल है जो कि मृतक की पत्नी है और उसी ने अपने प्रेमी जो कि उसके जीजा का भाई है के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची थी। शुक्रवार को टीकमगढ़ पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा किया है।

5 जून को मिली थी लाश

पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 5 जून को बम्होरी पेट्रोल पंप के पास संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की लाश मिली थी। जांच में मृतक की पहचान 27 साल के अशोक पाल निवासी सोजना गांव जिला ललितपुर के तौर पर हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई थी और इसके बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी।
यह भी पढ़ें

ratlam news: रात में बातें करते-करते अचानक ऐसा क्या हुआ की पत्नी ने कर दिया हमला, हर कोई हैरान


पत्नी ने प्रेमी के संग मिलकर रची साजिश

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक अशोक की पत्नी के अवैध संबंध हैं। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पत्नी ने सारा सच कबूल लिया। आरोपी पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका जीजा के भाई सीताराम पाल सुकलगुआ गांव जिला ललितपुर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पति दोनों के बीच रोड़ा बन रहा था इसलिए उसकी हत्या की साजिश रची और प्लानिंग के तहत आरोपी सीताराम 5 जून को अपने साथी प्रेमलाल के साथ मिलकर अशोक को ओरछा लेकर आया लौटते वक्त उसे शराब पिलाई और फिर तौलिए से उसका गला घोंट दिया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

एक्स गर्लफ्रेंड ने ऐसे लिया प्रेमी से धोखे का बदला, हर कोई दंग


Hindi News/ Tikamgarh / MP News: तौलिए से पोंछ डाला मांग का सिंदूर ! इस वजह से बर्बाद हुआ हंसता खेलता परिवार

ट्रेंडिंग वीडियो