scriptकेंद्र सरकार के खिलाफ महारैली को लेकर प्रभारी ने ली बैठक | In-charge took a meeting against the central government regarding Maha | Patrika News

केंद्र सरकार के खिलाफ महारैली को लेकर प्रभारी ने ली बैठक

locationटीकमगढ़Published: Nov 29, 2019 12:12:52 am

Submitted by:

vishnu soni

बनाई रणनीति, सौंपे दायित्व

केंद्र सरकार के खिलाफ महारैली को लेकर प्रभारी ने ली बैठक

केंद्र सरकार के खिलाफ महारैली को लेकर प्रभारी ने ली बैठक

निवाड़ी.14 दिसंबर को केंद्र सरकार के खिलाफ दिल्ली में होने वाली महारैली की तैयारियों को लेकर के निवाड़ी में जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक जनपद पंचायत के सभागार में आयोजित की गई।

बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रकाश सिंह दांगी ने की। बैठक के दौरान सभी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौपी गई।
जिलाध्यक्ष ने प्रत्येक ब्लॉक लेवल पर मंडलम स्तर पर बैठक के माध्यम से कार्यकर्ताओं को इस महारैली की जानकारी एवं उनको ले जाने के लिए सभी लोगों को जिम्मेदारियां दी।
उन्होंने कार्यकर्ताओं से 14 नवंबर को दिल्ली में आयोजित महारैली में जिले से अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को ले जाने की अपील की। बैठक में बुंदेलखंड प्रभारी सुधांशु त्रिपाठी, संभागीय प्रभारी राजेंद्र सिंह दबाना, दीपक वैद्य, जिला प्रभारी एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रकाश दांगी, महिला जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष राजेंद्र शेखर, पूर्व ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष पंडित दिनेश तिवारी, कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संपत अहिरवार, लोकसभा की पूर्व प्रत्याशी किरण अहिरवार एवं वरिष्ठ कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता नरेंद्र खरे, मनोहर सिंह यादव, कविंद्र कौशिक, श्रीनारायण रिछारिया, कौशल सर्विया, बिलाल अहमदचंद्र, प्रकाश अहिरवार, विवेक पटेल, पुष्पेन्द्र बहादुर खरे, तरीचरकला मंडल के अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह परमार, अनूप बड़ौनिया, शिवम नायक, सीटी महाराज, चंद्रभान दांगी, फूल सिंह दांगी सहित अन्य शामिल थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो