खेलते समय कुएं में गिरा मासूम, आवाज सुन पिता ने भी लगा दी छलांग, दोनों की मौत

करमौरा में हृदय विदारक घटना, पिता को नहीं आता था तैरना

जतारा. थाना क्षेत्र के ग्राम करमौरा में एक हृदय विदारक घटना में पिता-पुत्र की मौत हो गई। खेलते समय 4 वर्षीय मासूम के कुएं में जा गिरा, जिसकी आवाज सुनने के बाद पिता ने बिना कुछ सोचे-समझे छलांग लगा दी। पिता को तैरना न आने के कारण डूबने से दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
ग्राम करमौरा निवासी बृजेश यादव 25 वर्ष अपने 4 साल के मासूम पुत्र डुग्गू के साथ भूसोर हार के खेत पर था। दोपहर के समय बृजेश खेत में पानी दे रहा था। उसका पुत्र कुएं के पास खेल रहा था। खेलते-खेलते डुग्गू कुएं में जा गिरा। कुएं में कुछ गिरने की आवाज जैसे ही बृजेश के कान में पड़ी तो वह कुएं की ओर भागा। वहां पर पुत्र को न पाकर उसने सीधे कुएं में छलांग लगा दी।
पुत्र को बचाने के लिए कुएं में कूदे बृजेश को खुद भी तैरना नहीं जानता था। कुएं में कूदने के बाद उसने अपने पुत्र की तलाश की और खुद को बचाने के लिए जोर से चीखने लगा। बृजेश की आवाज सुनकर आसपास के खेतों पर काम कर रहे लोग दौड़कर कुएं पर पहुंचे। लोगों ने तत्काल ही इन दोनों को कुएं से निकालने का प्रयास किया लेकिन तब तक पिता-पुत्र डूब चुके थे। लोगों न कुएं में उतर कर दोनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक बहुत देर हो चकी थी। पानी मेंं डूबने से दोनों की सांसे थम चुकी थीं।

गांव में पसरा मातम
इस हृदय विदारक घटना की खबर जिसे भी मिली वह सीधा बृजेश के खेत पर जा पहुंचा। वहीं पिता-पुत्र के शव एक साथ पड़े देख पूरा परिवार चित्कार रहा था। हर कोई इस घटना से व्यथित बना हुआ था। किसी को समझ में नही आ रहा था कि आखिर वह परिजनों को समझाएं तो कैसे। इस घटना ने सभी को विचलित कर दिया था।पुलिस ने दर्ज किया मामला: वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को जब्त कर लिया। पुलिस ने घटना स्थल का बारीकी से मुआयना किया और ग्रामीणों से बात की। पुलिस ने दोनो के शव को पीएम के लिए भेज दिया था। थाना प्रभारी आनंद सिंह का कहना था कि जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नितिन सदाफल
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned