मासूम से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

7 दिन के भीतर पकड़ा गया आरोपी

टीकमगढ़/लिधौरा. पुलिस ने मासूम के साथ दुराचार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने खून से सने कपड़े भी जब्त किए है। सात दिन पूर्व आरोपी ने खेत पर जाते समय मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया गया था। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही के लिए 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था।
लिधौरा थाना क्षेत्र के एक ग्राम में 18 मार्च को 7 वर्ष की एक मासूम अपने माता-पिता के पास खेत पर जा रही थी। सुबह 10.30 बजे के लगभग जब वह खेत पर पहुंचने ही वाली थी कि उसके पहले ही एक अज्ञात व्यक्ति ने पीछे से उसकी आंख और मुंह बंद कर उसे उठा लिया था। इस दौरान मासूम के सिर में भी आरोपी ने चोट पहुंचा कर उसे बेहोश कर दिया था। इसके बाद मासूम को पास के जंगल में ले जाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। घटना के एक घंटे बाद होश आने पर मासूम फिर से अपने माता-पिता के पास जाने को चली लेकर रास्तें में वह फिर से बेहोश होकर गिर पड़ी। इसकी सूचना के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। वहीं मासूम को जिला अस्पताल में भर्तीकर उसका उपचार किया जा रह था।
पुलिस गिरफ्त में आया आरोपी: इस घटना को लेकर तमाम सोशल मीडिया पर जहां कड़ी आपत्ति दर्ज की जा रही थी, वहीं एसपी अनुराग सुजानिया ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया और लगातार थाना पुलिस के संपर्कमें रह कर आरोपी की पतासाजी के निर्देश दिए। तीन दिन बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था। आरोपी का पता लगा रही पुलिस ने मुखबिरों की सूचना पर आरोपी मनोहर उर्फ थट्टा केवट 28 वर्षनिवासी मातौल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की सख्ती के बाद आरोपी ने जहां अपना जुर्म कुबूल कर लिया, वहीं उसके पास से खून से भिड़े कपड़े भी मिले। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी डीएसपी हिमांशु कार्तिकेय, एसआई हिमांशु भिंडिया, नीतू सिंह धाकड़, आनंद सिंह परिहार, रिंकी कोरी, किशनदयाल यादव, सतीश शर्मा, तरवेज खान सहित अन्य पुलिस बल की विशेष भूमिका रही।

 

 

 

 

Sanket Shrivastava Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned